राजधानी में प्रदेश का पहला कोरोना का नया वेरियंट मिला, गृह मंत्री ने 'डेल्टा प्लस' वेरियंट के सघन जांच के आदेश दिए | State's first new variant of Corona found in the capital, Home Minister ordered intensive investigation of 'Delta Plus' variant

राजधानी में प्रदेश का पहला कोरोना का नया वेरियंट मिला, गृह मंत्री ने ‘डेल्टा प्लस’ वेरियंट के सघन जांच के आदेश दिए

राजधानी में प्रदेश का पहला कोरोना का नया वेरियंट मिला, गृह मंत्री ने 'डेल्टा प्लस' वेरियंट के सघन जांच के आदेश दिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : June 17, 2021/5:25 am IST

भोपाल। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि राजधानी में प्रदेश का पहला डेल्टा प्लस वेरियंट मिला है, डेटा प्लस संक्रमण के लिए सघन जांच के आदेश किए गए हैं, लगातार कोरोना टेस्ट भी जारी है। 

ये भी पढ़ें: सरकार के ढाई साल, BJYM कार्यकर्ता कार्यकाल का मांगेंगे हिसाब, मंत्री और विधायकों को शराब देकर याद…

इसके अलावा गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने वैक्सीनेशन की धीमी गति पर कहा है कि मुझसे जो मिलने आएगा उसे वैक्सीनेशन का प्रमाणपत्र लेकर आना होगा।  वहीं कांग्रेस नेताओ की बंद कमरों की मुलाकात पर कहा कि खुले में भी चर्चा कर सकते हैं पता नही बंद कमरे मे क्यों चर्चा करते हैं। 

ये भी पढ़ें: कांग्रेस जारी करेगी CD का ऑडियो, सभी जिला, ब्लॉक और गांव स्तर पर सु…

वहीं चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि ‘NCDC में जो सैंपल गए थे एक रिपोर्ट में नया वेरिएंट मिला है जिसकी स्टडी करा रहे हैं, 21 जून से प्रदेश में वैक्सीनेशन महाअभियान चलाया जाएगा। CM के नेतृत्व में मंत्री सांसद विधायक सभी इस अभियान में शामिल होगें। वैक्सीन में बछड़े के सीरम पर कहा- कांग्रेस अभी भी वैक्सीन को लेकर अफवाह फैला रही है।