मंदिर से लौट रहे दंपति से लूट, फिर महिला से रेप के बाद हत्या.. 6 से 7 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम | Looted from the couple returning from the temple, then murdered after the rape of the woman

मंदिर से लौट रहे दंपति से लूट, फिर महिला से रेप के बाद हत्या.. 6 से 7 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

मंदिर से लौट रहे दंपति से लूट, फिर महिला से रेप के बाद हत्या.. 6 से 7 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 17, 2021/5:35 am IST

मुरैना, मध्यप्रदेश। मुरैना में दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या और लूट मामला सामने आया है। बुधवार देर रात रसीलपुर नहर के पास मंदिर से लौटते वक्त दंपति से लूट के बाद महिला की हत्या कर दी गई। 6 से 7 आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। 

पढ़ें- शव को दुलारते हुए कह रही थी मां- उठ जा मेरे बच्चे, उठ जा.. अंतिम संस्कार से पहले चलने लग गई सांसें.. जिंदा हो गया बच्चा

पति का ये भी आरोप है कि महिला से पहले रेप किया गया फिर उसकी हत्या की गई। वहीं पति को घायल हालत में छोड़ दिया गया। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस और FSL की टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

पढ़ें- Bharat Biotech and WHO Vaccine approval : भारत बायो…

हथियारबंद बदमाशों ने शराब दुकान में की लूट, 11 पेटी शराब लेकर फरार

मुरैना जिले के अंबाह थाना इलाके में बरेह गांव के पास देसी सरकारी शराब की दुकान पर तीन हथियारबंद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।तीन हथियारबंद बदमाशों ने पहले शराब की दुकान से पैसे लूटे और फिर शराब की 11 पेटी लूट कर ले गए, पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पढ़ें- 7th Pay Commission Update on Salary : सरकारी कर्मच…

लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी अंबाह इलाके के शातिर बदमाश बताए जा रहे हैं, आरोपियों ने पहले शराब की दुकान मैं रखे 10 हजार रुपये की लूट की और फिर देसी शराब की 11 पेटियों को लूट कर ले गए।

पढ़ें- Inquiry against Sonu Sood : ‘बिना पड़ताल के मसीहा मा…

बदमाशों ने जब घटना को अंजाम दिया तो वहां के आसपास खड़े लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। पुलिस ने वीडियो के माध्यम से आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। शराब ठेकेदार की तरफ से पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 
Flowers