CM Baghel even after two years recognized the little Dhiman from afar

सीएम बघेल ने दो साल बाद भी नन्हे धीमान को दूर से पहचान लिया, बैगा आदिवासी बच्चे को गोद में लेकर दुलारा

सीएम बघेल ने दो साल बाद भी नन्हे धीमान को दूर से पहचान लिया, बैगा आदिवासी बच्चे को गोद में लेकर दुलारा CM Baghel even after two years recognized the little Dhiman from afar, cherished Baiga tribal child in his lap

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : August 23, 2021/4:44 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बच्चों के प्रति स्नेह आज फिर एक बार देखने को मिला। मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे।

पढ़ें- देवोलीना का बिकिनी अवतार.. बर्थडे पर ज्यादा बोल्ड हो गई ‘बहू’.. फिदा हो रहे फैंस

विशेष पिछड़ी जनजाति बैगा समुदाय के लोगों में नन्हा बालक धीमान वर्या पड़िया भी दो वर्ष बाद मुख्यमंत्री निवास आया था, उसे देखकर मुख्यमंत्री ने दूर से ही उसे पहचान लिया और धीमान को गोद में लेकर दुलारा।

पढ़ें- चीन के न्यूक्लियर टेस्टिंग से निकले रेडिएशन से 1.94 लाख लोगों की मौत.. सनसनीखेज दावा

धीमान अपने परिजनों के साथ इसके पहले भी दो वर्ष पहले सन् 2019 में मुख्यमंत्री बघेल के जन्म दिवस के मौके पर उनके निवास आया था, तब मुख्यमंत्री ने इस बच्चे को अपनी गोद में लेकर दुलारा था और बालक को हथेली पर खड़ा कर संतुलन साधा था।

पढ़ें- BJYM की राष्ट्रीय कार्यसमिति की सूची जारी.. छत्तीसगढ़ से गुंजन प्रजापति को मिली जगह

मुख्यमंत्री ने भीड़ के बीच धीमान को पहचान लिया और उसे अपनी गोद में लेकर दुलारा। धीमान के परिजन वर्ष 2019 का छायाचित्र भी लेकर आए थे।

पढ़ें- स्टार रेसर ने सीक्रेट अफेयर का 11 साल बाद किया खुलासा, बहन से की शादी.. अब बनने वाला है पिता

कवर्धा जिले के पण्डरिया क्षेत्र से आए बैगा जनजाति के लोगों में बैगा जनजाति के प्रदेशाध्यक्ष इतवारी राम मछिया, धीमान वर्या पड़िया के पिता संतोष कुमार पड़िया और बसंता बाई सहित जनजाति के अनेक लोग शामिल थे। ये बैगा आदिवासी के कवर्धा के अमनिया और चतरी गांव से आए थे।

 
Flowers