CM शिवराज के नवनियुक्त OSD तुषार पांचाल ने पद संभालने से किया इनकार, PM मोदी पर किए पुराने ट्वीट्स को लेकर हुए थे ट्रोल | CM Shivraj's newly appointed OSD Tushar Panchal refuses to take over, trolled for old tweets on PM Modi

CM शिवराज के नवनियुक्त OSD तुषार पांचाल ने पद संभालने से किया इनकार, PM मोदी पर किए पुराने ट्वीट्स को लेकर हुए थे ट्रोल

CM शिवराज के नवनियुक्त OSD तुषार पांचाल ने पद संभालने से किया इनकार, PM मोदी पर किए पुराने ट्वीट्स को लेकर हुए थे ट्रोल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : June 8, 2021/11:03 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नवनियुक्त OSD तुषार पांचाल ने सीएम के OSD का पद सम्भालने से इनकार कर दिया है, उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ‘OSD का पद नहीं सम्भाल पाऊंगा’। दरअसल, PM मोदी और BJP पर किए पुराने ट्वीट्स को लेकर वे ट्रोल हो रहे थे, सोशल मीडिया समेत तमाम प्लेटफॉर्म पर कांग्रेस के अलावा BJP नेताओं ने भी विरोध जताया था।

read more:दो युवकों ने युवती पर फेंका एसिड, इलाज के लिए अस्पताल भेजी गई पीड़िता, एक आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि तुषार पांचाल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विशेष कर्त्तव्यस्थ अधिकारी (ओएसडी) पदस्थ किए गए हैं। संविदा आधार पर उनकी नियुक्ति मुख्यमंत्री कार्यालय में की गई है। सामान्य प्रशासन विभाग ने सोमवार को पांचाल की नियुक्ति के आदेश जारी किए। तुषार मुंबई के रहने वाले हैं। साल 2015 से सीएम शिवराज का सोशल मीडिया संभाल रहे हैं। इन्हें संविदा के आधार पर नियुक्त किया गया है। बताया जाता है कि तुषार वॉर रूम कम्युनिकेशन के एक्सपर्ट हैं।

read more:बड़ी खबर: महात्मा गांधी की परपोती को हुई 7 साल की सजा, जानिए किस जुर्म में कोर्ट ने दिया दोषी करार

वहीं, तुषार के ओएसडी बनने के बाद कांग्रेस ने सीएम शिवराज को घेरा है। कांग्रेस ने तुषार के कुछ पुराने ट्वीट शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ लिखा है। इन ट्वीट के जरिए सीएम शिवराज पर कांग्रेस ने हमला किया है। कांग्रेस ने लिखा है कि ‘शिवराज ने छेड़ी मोदी के खिलाफ जंग, मोदी के घोर विरोधी को बनाया ओएसडी। सोशल मीडिया पर मोदी की खिल्ली उड़ाने, उनके कद को छोटा करने और बीजेपी के सिद्धांतों पर अनर्गल टिप्पणी करने वाले को शिवराज ने अपना ओएसडी बनाया है।’

read more: 12वीं की परीक्षा के विषय और प्रक्रिया पर उठे सवाल, …

बताया जा रहा है कि तुषार सीएम शिवराज के साथ 2015 से जुड़े हुए हैं। 2018 में चुनावी कैंपेन का जिम्मा भी तुषार के पास ही था। 18 महीने के लिए एमपी में जब बीजेपी सत्ता से बेदखल हुई थी, तब तुषार ही शिवराज का सोशल मीडिया संभाल रहे थे। इस दौरान वह कमलनाथ के खिलाफ एग्रेसिव कैंपेन को धार दिया था। शिवराज चौथी बार जब सत्ता में लौटे तो भी तुषार पंचाल उनके साथ थे।