खरगोन में मिली कोरोना पॉजिटिव 2 महिलाएं, विदेश से लौटा था एक का परिवार, जिले में 14 हुए कोरोना मरीज | Corona positive 2 women found in Khargone, family of one returned from abroad, 14 corona patients in district

खरगोन में मिली कोरोना पॉजिटिव 2 महिलाएं, विदेश से लौटा था एक का परिवार, जिले में 14 हुए कोरोना मरीज

खरगोन में मिली कोरोना पॉजिटिव 2 महिलाएं, विदेश से लौटा था एक का परिवार, जिले में 14 हुए कोरोना मरीज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : April 9, 2020/9:16 am IST

खरगोन। खरगोन में फिर से 2 महिलाएं कोरोना पॉजिटिव पायी गई हैं, इनके साथ ही जिले में अब 14 कोरोना पॉजिटिव मरीज हो गए हैं। आज पॉजिटिव पायी गई एक महिला का परिवार विदेश से वापस लौटा था। जिले में 14 में से दो मरीजों की पहले ही मौत हो चुकी है। सीएमएचओ डॉ.रजनी डावर ने की इस खबर की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: देवास में भी मिले 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज, तीनों इलाके सील, 32 लोगों को किया गया क्वारेंटाइन

वहीं आज ही होशंगाबाद जिले में भी 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, खास बात यह है कि पॉजिटिव मरीजों में एक ही परिवार के चार लोग शामिल हैं। वहीं डॉक्टर और उसकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पायी गई है। सीएमएचओ डॉ.सुधीर जैसानी ने इस खबर की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: बड़वानी जिले में फिर से मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज, 14 तक पहुंचा जि…

एमपी के देवास जिले में भी 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, वहीं यहां एक मरीज की मौत के बाद कोरोना की पुष्टि हुई है। यह अपने आप में एक अनोखा मामला है जहां मरीज की मौत के बाद कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। ​प्रशासन ने तीनों मरीजों के इलाकों को सील कर दिया है, वहीं 32 लोगों को क्वारेंटाइन किया गया है।

ये भी पढ़ें: धार जिले में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज, पूरे इलाके को किया गया …

इसके पहले बड़वानी जिले में दो और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इसी के साथ यहां जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 14 हो गई है। BMO ओएस कनेल ने इस मामले की पुष्टि की है। वहीं पूरे मध्यप्रदेश मरीजों आंकड़ा 390 तक पहुंच गया है। जिनमें 30 लोगों की मौत हो चुकी है, और अब तक 25 लोग ठीक हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: इंदौर में कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की मौत, 22 पहुंची मृतकों की संख्या

इसके पहले मध्यप्रदेश के धार जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज ​मिला है, जिसके बाद पॉजिटिव मरीज के इलाके को सील किया गया है, बताया जा रहा है कि मरीज का पिछले तीन दिन से इलाज चल रहा था। कलेक्टर श्रीकांत बनोठ ने इस मामले की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में 15 अप्रैल से हो सकती है गेहूं खरीदी, हर जिले में भेज…

इंदौर में फिर से कोरोना से एक मौत हो गई है, लेकिन खास बात यह है कि यह मौत एक कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की हुई है। इसी के साथ ही इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 22 हो गया है।