बड़वानी जिले में फिर से मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज, 14 तक पहुंचा जिले में मरीजों का ग्राफ | 2 corona positive patients found again in Barwani district, 14 reached the graph of patients in the district

बड़वानी जिले में फिर से मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज, 14 तक पहुंचा जिले में मरीजों का ग्राफ

बड़वानी जिले में फिर से मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज, 14 तक पहुंचा जिले में मरीजों का ग्राफ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : April 9, 2020/7:00 am IST

बड़वानी। बड़वानी जिले में दो और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इसी के साथ यहां जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 14 हो गई है। BMO ओएस कनेल ने इस मामले की पुष्टि की है। वहीं पूरे मध्यप्रदेश मरीजों आंकड़ा 390 तक पहुंच गया है। जिनमें 30 लोगों की मौत हो चुकी है, और अब तक 25 लोग ठीक हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: राजधानी के इन इलाकों के पेयजल में मिला पीलिया फैलाने वाला बैक्टीरिय…

इसके पहले मध्यप्रदेश के धार जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज ​मिला है, जिसके बाद पॉजिटिव मरीज के इलाके को सील किया गया है, बताया जा रहा है कि मरीज का पिछले तीन दिन से इलाज चल रहा था। कलेक्टर श्रीकांत बनोठ ने इस मामले की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: धार जिले में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज, पूरे इलाके को किया गया …

इंदौर में फिर से कोरोना से एक मौत हो गई है, लेकिन खास बात यह है कि यह मौत एक कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की हुई है। इसी के साथ ही इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 22 हो गया है।

ये भी पढ़ें: इंदौर में कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की मौत, 22 पहुंची मृतकों की संख्या

खंडवा जिले में भी आज चार कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। चारों कोरोना पॉजिटिव कर्नाटक से आकर यहां एक मस्जिद में रुके थे। चारों नए मरीजों को मिलाकर जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या कुल 5 हो गई है। खंडवा कलेक्टर ने नए मामलों की पुष्टि की है।