विवाहिता की संदिग्ध मौत के बाद ,परिजनों ने कब्र में दफ़न लाश को बाहर निकलवाया | Dindori News :

विवाहिता की संदिग्ध मौत के बाद ,परिजनों ने कब्र में दफ़न लाश को बाहर निकलवाया

विवाहिता की संदिग्ध मौत के बाद ,परिजनों ने कब्र में दफ़न लाश को बाहर निकलवाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 25, 2018/6:58 am IST

 मध्यप्रदेश।  डिंडौरी के शहपुरा थाना क्षेत्र की ग्राम कस्तूरी पिपरिया के गाँव संगवा पिटरी में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने के बाद  मृतिका के परिजनों की शिकायत पर एस डी एम शहपुरा के निर्देश पर शहपुरा पुलिस ने परिजनों के सामने कब्र में दफन महिला की लाश  को कब्र खोद कर बाहर निकाला उसके बाद शव का पोस्टमार्टम किया गया फिर उसके बाद पुनः उसे दफना दिया गया।

ये भी पढ़ें –पन्ना मे हीरे की चमक हुई फिकी नही आये बाहर से खरीददार

 दरअसल पूरा मामला संगवा पिटरी के आदिवासी परिवार का है जहाँ कुछ दिनों पहले सुखलाल सैयाम की पत्नी बिंदा बाई उम्र 28 वर्ष की  अचानक मौत हो गई थी। बिंदा की शादी सुखलाल से लगभग 10 वर्ष पूर्व हुई थी। लेकिन अचानक उसकी मौत होने से परिजन भी हैरत में थे। 

ये भी पढ़ें –जुआघर चलाने वाली महिला ने कलेक्ट्रेट परिसर में किया आत्महत्या का ड्रामा

बताया जा रहा है कि बिंदा की मौत के बाद ससुराल पक्ष ने मायके पक्ष को बिना मौत का कारण बताए उसे दफना दिया। मृतिका की मौत का कारण पूछने पर ससुराल पक्ष द्वारा ये कहते रहे जो बन सके तो कर लो। जिसको लेकर मायके पक्ष को शंका हुई और उन्होंने जांच के लिए शिकायत शहपुरा पुलिस को की। शहपुरा एस डी एम के निर्देश पर शहपुरा पुलिस ने कब्र को खोद कर मृतिका बिंदा के शव को निकाला और पोस्टमार्टम कर शव दोबारा कब्र में दफन कर दिया गया है। अभी मौत का सही कारण की रिपोर्ट आनी बाकी है। 

वेब डेस्क IBC24

 
Flowers