Employees going to a big movement regarding 16 demands including DA

DA समेत 16 सूत्रीय मांगों को लेकर कर्मचारी करने जा रहे बड़ा आंदोलन, सरकार को दी चेतावनी

पूरे प्रदेश के कर्मचारी सरकार से नाराज हैं,और अपनी मांगों को लेकर वो आज से 8 अगस्त तक सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहे हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : August 6, 2021/8:35 am IST

7th pay commission latest News

रायपुर। कोरोना की दूसरी लहर धीमी होने के बीच छत्तीसगढ़ सरकार के सामने एक नई समस्या आ गई है। पूरे प्रदेश के कर्मचारी सरकार से नाराज हैं,और अपनी मांगों को लेकर वो आज से 8 अगस्त तक सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहे हैं।

Read More News: फिल्म निर्माण कंपनी ULLU के CEO विभु अग्रवाल और कंट्री हेड अंजली रैना के खिलाफ मामला दर्ज, महिला ने लगाया गंभीर आरोप

7th pay commission latest News:  अनियमित कर्मचारियों ने तो जल समाधि लेने तक का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि सरकार अगर 7 अगस्त की रात तक उनके पक्ष में फैसला नहीं लेती तो वे जल समाधि ले लेंगे। प्रदर्शन करने वालों में मंत्रालय, HOD बिल्डिंग, परिचारिका संघ, तृतीय और चतुर्थ वर्ग कर्मचारी संघ शामिल हैं।

Read More News: Watch Video: जब हाथियों के झुंड के बीच फंस गए विधायक और उनकी टीम, अटक गई थी सांसें

केंद्र के बराबर महंगाई भत्ता समेत नियमितीकरण इनकी 16 सूत्रीय मांगों में शामिल है। कर्मचारी नेताओं का कहना है कि उनकी मांग सरकार के घोषणा पत्र में शामिल थीं। इसके बावजूद वादाखिलाफी हो रही है।

Read More News:  Tokyo Olympics 2021 : भारतीय हॉकी खिलाड़ियों ने रचा इतिहास, तो ‘हॉकी की नर्सरी’ राजनांदगांव में मना जश्न