पूर्व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का बयान, 'मेरा नाम काल्पनिक है..शीर्ष नेतृत्व तय करेगा सीएम का नाम' | Former BJP state president's statement, 'My name is imaginary ... Top leadership will decide CM's name'

पूर्व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का बयान, ‘मेरा नाम काल्पनिक है..शीर्ष नेतृत्व तय करेगा सीएम का नाम’

पूर्व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का बयान, 'मेरा नाम काल्पनिक है..शीर्ष नेतृत्व तय करेगा सीएम का नाम'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 20, 2020/10:18 am IST

दिल्ली। बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि मध्यप्रदेश की सरकार सबसे सर्वाधिक अलोकप्रिय सरकार थी, लेकिन अब उसके बाहर जाने का मार्ग तय हो गया है। मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा, यह शीर्ष नेतृत्व तय करेगा। उन्होने आगे कहा कि मेरा नाम काल्पनिक है, शीर्ष नेतृत्व ही तय करेगा कि मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा।

ये भी पढ़ें: MLA नारायण त्रिपाठी के बदले सुर, कहा- मैं BJP में थ…

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले पर बैठकों का दौर एक बार फिर शुरू हो गया है। सीएम कमलनाथ के इस्तीफे के साथ ही शुक्रवार को फ्लोर टेस्ट की संभावनाएं खत्म होने वाली हैं। इस बीच बीजेपी विधायकों की बस सिहोर से राजधानी भोपाल पहुंच गई है। बीजेपी के सभी विधायक विधानसभा जा रहे हैं । पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के बंगले की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है । इलाके का ट्रैफिक भी डायवर्ट किया गया है।

ये भी पढ़ें: मुंबई, पुणे, नागपुर, पिंपरी चिंचवाड़ में 31 मार्च त…

कमलनाथ के इस्तीफा देते ही शिवराज सिंह चौहान का ट्वीट भी आया है। शिवराज ने ट्वीट कर लिखा- सत्यमेव जयते । वहीं मध्यप्रदेश में बीजेपी सरकार का क्या स्वरुप होगा इसको लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और ज्योतिरादित्य सिंधिया, राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन, सांसद राकेश सिंह ओर जफर इस्लाम भी बैठक में मौजूद रहे। मध्यप्रदेश का अगला सीएम कौन होगा इस पर भी चर्चा होने की संभावना जताई गई है। मंत्रीमंडल को लेकर भी मंथन शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें: सोने-चांदी के दामों में बड़ा बदलाव, जानिए आज के आपक…