दादी की स्मृति में पोता-पोती ने पौधा लगाकर दी 'हरितांजलि', संसदीय सचिव विकास उपाध्याय की इस मुहिम की हो रही सराहना |In memory of grandmother, grandchildren planted a sapling and gave 'Haritanjali'

दादी की स्मृति में पोता-पोती ने पौधा लगाकर दी ‘हरितांजलि’, संसदीय सचिव विकास उपाध्याय की इस मुहिम की हो रही सराहना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : July 25, 2021/2:56 pm IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। ‘हरितांजलि’ कार्यक्रम के तहत रायपुर पश्चिम के बाल गंगाधर तिलक वार्ड क्र.-18 में पौधारोपण किया गया जिसमें क्षेत्रीय विधायक विकास उपाध्याय जी के साथ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता एवं दिवंगत सदस्य के परिजन शामिल हुए।

पढ़ें- कैसे रखे सावन का व्रत.. इन महिला-पुरुषों के लिए है माना गया है वर्जित.. लाभ की जगह हो सकता है नुकसान.. जानिए

अपनों की स्मृति में चलाए जा रहे पौधारोपण कार्यक्रम “हरितांजली” में आज दो छोटे पोते-पोती द्वारा अपनी दिवंगत दादी की स्मृति में बड़े आत्मीयता के साथ पौधारोपण किया। विकास उपाध्याय ने बच्चों की अपनी दादी के प्रति के स्नेह देखकर उनकी प्रशंसा करते हुए पौधों के देख-रेख की जिम्मेदारी भी बच्चों को ही दी।

पढ़ें- PF खाते में जुलाई माह के इस तारीख को आएगी मोटी रकम, ऐसे चेक करें बैलेंस

रायपुर पश्चिम के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की ओर से कोरोनाकाल में दिवंगत हुए दिव्य आत्माओं की स्मृति में लगातार पौधारोपण किया जा रहा हैं। विधायक महोदय के नेतृत्व में अब तक सैकड़ो पौधों का रोपण किया जा चुका हैं।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ 12वीं बोर्ड के नतीजे घोषित, ऐसे देखें रिजल्ट

विधायक विकास उपाध्याय द्वारा दिवंगतों की स्मृति में किये जा रहे “हरितांजलि” कार्यक्रम को जनमानस की सराहना एवं भरपूर समर्थन भी प्राप्त हो रहा हैं।