ठाकुर टोला चेकपोस्ट में स्थानीय चार पहिया वाहनों को नही देना होगा टोल, कलेक्टर की बैठक में फैसला | Local four wheelers will not pay toll in Thakur Tola checkpost, decision in collector meeting

ठाकुर टोला चेकपोस्ट में स्थानीय चार पहिया वाहनों को नही देना होगा टोल, कलेक्टर की बैठक में फैसला

ठाकुर टोला चेकपोस्ट में स्थानीय चार पहिया वाहनों को नही देना होगा टोल, कलेक्टर की बैठक में फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : January 21, 2020/9:35 am IST

राजनांदगांव। ठाकुरटोला चेकपोस्ट में अब स्थानीय चार पहिया वाहनों को भी टोल पटाने से राहत दी गई है। कलेक्टर से साथ हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया है। यहां बीते दिनों वाहनों को फ्री करने को लेकर किए जा रहे प्रदर्शन में विवाद हुआ था।

ये भी पढ़ें:दो महिलाओं और एक युवक ने सोने की 4 चूडियां पर किया हाथ साफ, कैमरे में हरकत देख उड़ गए होश, देखें …

इस फैसले के बाद अब स्थानीय चार पहिया वाहनों को भी टोल नही देना पड़ेगा। इस मामले में विवाद के बाद कलेक्टर ने ट्रांसपोर्टरों के साथ ही सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। बैठक में सभी स्थानीय चार पहिया वाहनों को टोल से मुक्त रखा गया है।

ये भी पढ़ें: लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा पटवारी, ​रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

दरअसल राजनांदगांव से 10 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे पर ठाकुर टोला स्थित अशोका चेक पोस्ट में फास्ट ट्रैक लागू हुआ है तब से स्थानीय गाड़ियों को टोल फ्री करने के लिए लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है। बीते दिनों कांग्रेस की नवनिर्वाचित महापौर हेमा देशमुख, अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य हफीज खान, कुलबीर सिंह अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेता, भाजपा नेता और ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के सदस्यों की मौजूदगी में प्रदर्शन किया गया था।

ये भी पढ़ें: वीर सावरकर की तस्वीर वाला रजिस्टर बांटने पर प्राचार्य निलंबित, छात्…