मासूम से ज्यादती के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा, जगह-जगह प्रदर्शन, आरोपियों को फांसी देने की मांग | Mandsaur Rape Case:

मासूम से ज्यादती के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा, जगह-जगह प्रदर्शन, आरोपियों को फांसी देने की मांग

मासूम से ज्यादती के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा, जगह-जगह प्रदर्शन, आरोपियों को फांसी देने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 1, 2018/7:00 am IST

मंदसौर/इंदौर/रतलाम। मध्यप्रदेश के मंदसौर में मासूम से ज्यादती मामले में लोगों का गुस्सा जमकर फूटा है। दरिंदों के खिलाफ लोग सड़क पर उतर गए हैं। दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं, लेकिन दोनों को फांसी की सजा देने की मांग जोर पकड़ रही है। 

मध्यप्रदेश की इस घटना के खिलाफ लोगों का गुस्सा मंदसौर, रतलाम होते हुए राजधानी भोपाल तक पहुंच गया है। रतलाम में आरोपी इरफान और आसिफ के पुतलों को चौराहे पर फांसी पर लटका दिया गया। रतलाम, मंदसौर और नीमच में प्रदर्शन हुए। कई अन्य कस्बे बंद रहे। जिला मुख्यालयों पर हिंदू-मुस्लिम समाजों और सामाजिक संस्थाओं ने रैली निकालीं। 

आरोपी आसिफ को पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। सुरक्षा की दृष्टि से उसे कोर्ट में पेश नहीं किया गया। इसलिए पाक्सो स्पेशलिस्ट जेएमएफसी शबनम मंसूरी ने अजाक थाने पहुंचकर आसिफ को रिमांड पर सौंपा। सबूत जुटाने के लिए 10 लोगों की टीम गठित की गई है। टीम जल्द चालान पेश करेगी। अब तक आरोपियों के कपड़े, बाइक, बच्ची के कपड़े और डीएनए सैंपल लिए जा चुके हैं।

ये भी पड़ें-मकान से 11 शव बरामद, एक ही परिवार के थे सभी सदस्य

 

उधर, इंदौर के एमवाय में भर्ती बच्ची की हालत में आंशिक सुधार हुआ। अस्पताल अधीक्षक डॉ. वीएस पाल ने बताया कि बच्ची अब होश में है और उसे आज दाल-दलिया-खिचड़ी दी गई। उन्होंने बताया कि बच्ची को संक्रमण से बचाने के लिए उसके वार्ड में आवाजाही पर रोक लगा दी है। गलियारे में बैरिकेडिंग की गई है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने बच्ची की पढ़ाई, नौकरी और शादी तक की पूरी जिम्मेदारी उठाने का ऐलान किया है। उसके नाम दस लाख की एफडी करवाई है।

वेब डेस्क, IBC24