23 मार्च को थम जाएगा पूरा प्रदेश, सुबह-शाम गूंजेगी सायरन की आवाज, संक्रमण रोकने मुख्यमंत्री ने लिया बड़ा संकल्प | On March 23, the entire state will come to a halt, the voice of the siren will be heard in the morning and evening

23 मार्च को थम जाएगा पूरा प्रदेश, सुबह-शाम गूंजेगी सायरन की आवाज, संक्रमण रोकने मुख्यमंत्री ने लिया बड़ा संकल्प

23 मार्च को थम जाएगा पूरा प्रदेश, सुबह-शाम गूंजेगी सायरन की आवाज, संक्रमण रोकने मुख्यमंत्री ने लिया बड़ा संकल्प

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : March 21, 2021/7:47 am IST

भोपाल। बढ़ते पॉजिटिव केस पर बड़ा बयान देते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि 23 मार्च से प्रदेश में कोरोना के लिए अभियान चलाया जाएगा। जहां सभी शहरों में सायरन बजाया जाएगा। वही सुबह 11:00 बजे 2 मिनट के लिए जो जहां खड़ा है। वही रुकेगा। वही मास्क पहनने के संकल्प लिए जाएंगे। इतना ही नहीं शिवराज ने कहा कि वह खुद सोशल डिस्टेंसिंग के मार्क और गोले बनाने के लिए निकलेंगे। जबकि शाम 7:00 बजे शहरों में दोबारा सायरन बजेगा।

ये भी पढ़ें: तीनों कृषि कानून किसानों के लिए ‘डेथ वारंट’, इन्हें जल्द वापस लिया जाए- अखिलेश यादव

मध्यप्रदेश में 1 अप्रैल से स्कूल नहीं खुलेंगे, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसके संकेत दिए हैं, शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए ऐसी परिस्थिति में स्कूल नहीं खोले जा सकते हैं। मीडिया से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश में जैसे कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। लगातार कोरोना केस में बढ़ोतरी हो रही है। ऐसी परिस्थिति में स्कूल को खोला जाना सही नहीं है।

ये भी पढ़ें: 7th pay commission: सीएम भूपेश ने दी सरकारी कर्मचारियों को सौगात, स…

इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कल क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में होली को लेकर भी बैठक की जाएगी। जहां मेरी होली-मेरे घर का नारा दिया जा सकता है। बढ़ते संक्रमण में होली बाहर नहीं खेली जाएगी। बता दें कि प्रदेश में भोपाल, इंदौर, जबलपुर और छिंदवाड़ा में रविवार को लॉकडाउन जारी है, इस दौरान पीएससी के परीक्षार्थियों को आने जाने की छूट है बसें भी संचालित रखी गईं हैं।