लॉकडाउन में शादी! पुलिस को देखते ही भाग गया दूल्हा, दावत उड़ा रहे लोगों के उड़े होश, DJ पर नाच रहे दोस्त भी गायब | Marriage in lockdown! Seeing the police, the groom runs away, senses of people blowing the feast

लॉकडाउन में शादी! पुलिस को देखते ही भाग गया दूल्हा, दावत उड़ा रहे लोगों के उड़े होश, DJ पर नाच रहे दोस्त भी गायब

लॉकडाउन में शादी! पुलिस को देखते ही भाग गया दूल्हा, दावत उड़ा रहे लोगों के उड़े होश, DJ पर नाच रहे दोस्त भी गायब

: , May 24, 2021 / 07:19 AM IST

ग्वालियर। कोरोना कर्फ्यू के दौरान शादी पर प्रतिबंध होने के बावजूद भी लोग चोरी छिपे शादी कर रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है…जहां पुलिस के एंट्री लेते ही दूल्हा भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने पूरा सामान जब्त कर दूल्हे के पिता को थाने ले जाकर आपदा प्रबंधन के तहत केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: एक और थप्पड़कांड! IAS मंजूषा विक्रांत राय ने दुकानदार को मारा थप्पड़, लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप

झांसी रोड थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि बजरंग नगर पंचायत के सामुदायिक भवन में एक शादी हो रही है.. जिसमें करीब 200 लोगों को बुलाया गया है…सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर लोग दावत का मजा ले रहे थे.. और दूल्हा डीजे पर दोस्तों के साथ डांस कर रहा था… जैसे ही यहां पुलिस ने अंदर एंट्री ली तो वहां मस्ती कर रहे लोगों के होश उड़ गए… डीजे पर डांस कर रहे दूल्हे के साथ उसके दोस्त भी गायब हो गए.. यहां दावत खा रहे लोग भी सकते में आ गए… जानकारी के मुताबिक यहां नाका चन्द्रवदनी निवासी मोहर सिंह शाक्य के बेटे की शादी हो रही थी।

यह भी पढ़ें: खुद केंद्र सरकार ने SC में बताया था “इंडियन डबल म्यूटेंट स्ट्रेन”, …

झांसी रोड थाना टीआई आशिफ बेग मिर्जा ने बताया कि लोग चोरी छुपे शादी कर रहे हैं। जब चोरी छुपे शादी होने की पुलिस को भनक लगी तो पुलिस मौके पर टीम के साथ जा पहुंची। शादी में संख्या से अधिक लोग खाने में दावत उड़ा रहे थे। वही दूल्हा दोस्तों के साथ डांस कर रहा था। पुलिस को देख दूल्हा मौके से भागा गया। वहीं पुलिस ने पिता के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:  एक जून से शुरू होगा अनलॉक का सिलसिला, ​हफ्ते भर रहेगा सर्वे-समझाइश-…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/3G6NYW-xXyk” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

#HarGharTiranga