बसपा सुप्रीमो मायावती का छत्तीसगढ़ दौरा, बिलासपुर में जोगी के साथ करेंगी सभा को संबोधित | Mayawati CG Tour:

बसपा सुप्रीमो मायावती का छत्तीसगढ़ दौरा, बिलासपुर में जोगी के साथ करेंगी सभा को संबोधित

बसपा सुप्रीमो मायावती का छत्तीसगढ़ दौरा, बिलासपुर में जोगी के साथ करेंगी सभा को संबोधित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : October 13, 2018/3:31 am IST

रायपुर। कांग्रेस को झटका देकर अजीत जोगी की जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ का दामन थामने वाली बसपा सुप्रीमो मायावती आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रही हैं। वे बिलासपुर के सरकंडा स्थित खेल परिसर में अजीत जोगी के साथ संयुक्त सभा को संबोधित करेंगी। शुक्रवार को अमित शाह की बड़ी सभा के बाद आज मायावती और जोगी की सभा बिलासपुर में होने जा रही है। जिससे बिलासपुर का सियासी पारा चढ़ा हुआ है।

पढ़ें- ‘मी टू’, आरोपों की जांच के लिए महिला एवं बाल विकास मंत्रालय गठित करेगी समिति

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन के बाद ये दोनों की प्रदेश में पहली बड़ी सभा है। इस सभा में दोनों ही पार्टियां हजारों की भीड़ जुटाने का दावा कर रही है ।इस सभा के मंच और दूसरी व्यवस्थाओं के लिए लखनऊ से बहुजन समाज पार्टी की विशेष टीम ,कारीगर आए हुए हैं। मायावती के दूसरे कार्यक्रमों में मंच बनाने वाले लोग ही इस मंच को बनाएंगे। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में इस सभा को लेकर उत्साह है।

पढ़ें- मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने फेसबुक-ट्वीटर और यू-ट्यूब पर मतदाताओं से किया सीधा संवाद,की ये अपील

तय कार्यक्रम के मुताबिक मायावती आज सुबह करीब साढ़े 9 बजे दिल्ली से रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगी। फिर हेलिकॉप्टर से बिलासपुर के SECL हेलिपेड पहुंचेंगी। यहां से वे सीधे सरकंडा खेल परिसर स्थित मैदान में सभा के लिए पहुंचेंगी। सभा के बाद वे दोपहर करीब एक से ढाई बजे के बीच पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगी। फिर वापस रायपुर रवाना हो जाएंगी। 

 

वेब डेस्क, IBC24