निगम-मंडलों में नियुक्तियों को लेकर CM हाउस में बैठक खत्म, दावेदारों के नाम हुए फाइनल, महिलाओं को खास तवज्जो | Meeting in CM House over appointments in corporates, detailed discussion on names of claimants

निगम-मंडलों में नियुक्तियों को लेकर CM हाउस में बैठक खत्म, दावेदारों के नाम हुए फाइनल, महिलाओं को खास तवज्जो

निगम-मंडलों में नियुक्तियों को लेकर CM हाउस में बैठक खत्म, दावेदारों के नाम हुए फाइनल, महिलाओं को खास तवज्जो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : July 2, 2020/1:14 pm IST

रायपुर। प्रदेश में निगम-मंडलों में नियुक्तियों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आज वरिष्ठ मंत्रियों की बैठक रखी गई, मुख्यमंत्री निवास में आयोजित इस बैठक में प्रदेश के तमाम मंत्रियों समेत पीसीसी चीफ मोहन मरकाम और वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा और धनेंद्र साहू भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: दंतेवाड़ा जिले में CISF के 3 जवान हुए कोरोना पॉजिटिव, भानुप्रतापपुर…

सीएम हाउस में चल रही बैठक ख़त्म हो गई है, निगम-मंडल की नियुक्ति पर CM ने मंत्रियों से चर्चा की, इस दौरान दावेदारों के नामों को लेकर विस्तृत चर्चा हुई। बैठक के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब प्रदेश युवक कांग्रेस, NSUI और महिला कांग्रेस के अध्यक्षों से चर्चा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: राजधानी रायपुर में मिले ​13 नए कोरोना पॉजिटिव, बीजापुर से भी मिला ए…

बैठक के बाद कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने बताया कि निगम-मंडल,आयोग की नियुक्तियों पर चर्चा हुई। दावेदारों के नामों पर विस्तार से चर्चा हुई है, नाम फ़ाइनल हो गया है, हाइकमान को भेजा जाएगा
संसदीय सचिव नियुक्ति पर भी चर्चा हुई हैं, कांग्रेस संगठन विस्तार को लेकर चर्चा हुई है। घोषणापत्र में बाक़ी वादों को पूरा करने पर चर्चा हुई है, नियुक्तियों में महिलाओं को ख़ास तवज्जो मिलेगी।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ लघु वनोपजों के संग्रहण में देश में अव्वल, राज्य में अब 31 …

इसके पहले आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि निगम-मंडल में नियुक्ति जल्द होगी, बैठक में नाम फाइनल कर आलाकमान को भेजा जाएगा उसके बाद ही जिन नामों पर मुहर लगेगी उन्हे जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

 
Flowers