मंत्री इमरती देवी का उमाभारती पर पलटवार, अगले विधानसभा सत्र में बीजेपी के 8 विधायक होंगे हमारे पास | Minister Imrati Devi retaliates on Umabharati, we will have 8 BJP MLAs in next assembly session

मंत्री इमरती देवी का उमाभारती पर पलटवार, अगले विधानसभा सत्र में बीजेपी के 8 विधायक होंगे हमारे पास

मंत्री इमरती देवी का उमाभारती पर पलटवार, अगले विधानसभा सत्र में बीजेपी के 8 विधायक होंगे हमारे पास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : August 17, 2019/8:58 am IST

ग्वालियर। कैबिनेट मंत्री इमारती देवी ने पूर्व सीएम उमा भारती पर पलटवार करते हुए कहा है कि उमा भारती के कहने से कांग्रेस की सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होने कहा​ कि स्वेच्छा से बीेजेपी के दो विधायक कांग्रेस में आएं थे। अगले विधानसभा सत्र में बीजेपी के 7-8 विधायक हमारे पास होंगे।

read more : स्वाईन फ्लू पॉज़िटिव मरीजों का बढ़ने लगा ग्राफ, इस साल प्रदेश में 659 मरीजों की हो चुकी है मौत

उन्होने कहा कि बीजेपी के नेताओं का काम मुंह चलाना है। हमारे मुख्यमंत्री बहुत चतुर है, वो अपने विधायकों को कहीं नही जाने देगें। इमरती देवी ने कहा कि उमा भारती चारों तरफ दौड़ती है, भागती है, लेकिन बीजेपी के नेता ही उन्हें मध्य प्रदेश में कोई जगह देने वाले नहीं हैं।

read more : जेटली की हालत नाजुक, अमित शाह थोड़ी देर में पहुंचेंगे अस्पताल, मायावती देखने पहुंची

बता दें कि उमा भारती ने कहा था कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार धोखे से बन गई है, और अब प्रदेश की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। प्रदेश सरकार अपने आप गिरेगी। इस सरकार के गिराने का पाप नहीं लेंगे। उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार को कांग्रेस के लोग ही मारने में लगे हुए हैं।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/vp8Foq4Z6f8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers