गैंगरेप का शिकार हुई नाबालिग, देर रात घर लौटी किशोरी ने बताई आपबीती तो परिजनों के उड़ गए होश | Minor victim of gang rape, teenager returned home late night, told you that her family lost their senses

गैंगरेप का शिकार हुई नाबालिग, देर रात घर लौटी किशोरी ने बताई आपबीती तो परिजनों के उड़ गए होश

गैंगरेप का शिकार हुई नाबालिग, देर रात घर लौटी किशोरी ने बताई आपबीती तो परिजनों के उड़ गए होश

: , March 26, 2021 / 04:20 PM IST

डबरा। सिटी थाना क्षेत्र के जवाहर कॉलोनी में एक नाबालिग किशोरी के साथ चार लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। जब बच्ची देर रात घर लौटी तो परिजनों ने इतनी देरी से आने का कारण पूछा, बच्ची ने परिजनों को पूरी घटना बताई तो परिजनों के होश उड़ गये। बच्ची ने बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले एक लड़के और उसके तीन साथी उसको पकड़कर ले गए और बंधक बनाकर उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म करते रहे।

यह भी पढ़ें — अब क्रेन से हो रहा दुर्गा मूर्ति का विसर्जन, हादसे के बाद प्रशासन ने लिया सबक, की गई ऐसी तैयारियां

इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर सिटी थाना पहुँचे जहाँ पुलिस को घटना से अवगत कराया जिसके बाद डबरा सिटी थाना प्रभारी यसवंत गोयल ने घटना की गम्भीरता को देखते हुए टीम भेजकर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी कपिल शिवहरे, सोनिष नामदेव, गोपाल जाटव, जीतू साहू ने मिलकर किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें — सीएम बघेल आज इन समारोह में होंगे शामिल, दौरे का तय कार्यक्रम.. जानिए

परिजनों के अनुसार नाबालिग शाम को घर से शौंच के लिए बाहर गई थी। लेकिन वह देर रात तक घर वापस नही लौटी। वहीं पुलिस ने नाबालिग के बयान पर चारों आरोपियों पर अपहरण, गैंगरेप, बंधक बनाने सहित और भी अन्य मामलों के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से सभी आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें —कार्यक्रम के दौरान अब मंच पर नही बैठेंगे ये दिग्गज नेता, कार्यकर्ता…

 

#HarGharTiranga