कंगना को मिल रही धमकी के बाद मध्यप्रदेश पुलिस ने एक्ट्रेस को दी विशेष सुरक्षा | MP police give security to Kangana after Congress leaders threaten

कंगना को मिल रही धमकी के बाद मध्यप्रदेश पुलिस ने एक्ट्रेस को दी विशेष सुरक्षा

कंगना को मिल रही धमकी के बाद मध्यप्रदेश पुलिस ने एक्ट्रेस को दी विशेष सुरक्षा

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:22 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:22 pm IST

भोपाल, 12 फरवरी (भाषा)मध्य प्रदेश पुलिस ने कांग्रेस के कुछ नेताओं द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत को की गई धमकी के मद्देनजर उन्हें कड़ी सुरक्षा व्यवस्था प्रदान की है। दरअसल कांग्रेस नेताओं ने कंगना को धमकी दी थी कि यदि वह अपने ट्वीट के लिये किसान नेताओं से माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें जिले में फिल्म की शूटिंग नहीं करने दी जायेगी।

पढ़ें- इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए 12 सदस्यीय टीम में किए 4 बदलाव, एंडरसन को रेस्ट देकर ब्रॉड को किया शामिल

बैतूल जिले के सारणी कस्बे में नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) अभय राम चौधरी ने फोन पर ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बैतूल की पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद को इस संबंध में फोन किया था, इसके बाद अभिनेत्री की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। उन्होंने बताया कि हथियारबंद पुलिस कर्मियों को फिल्म शूटिंग वाले क्षेत्र के आसपास तैनात किया गया है।

पढ़ें- DGP डीएम अवस्थी के खिलाफ आरक्षकों ने की अभद्रता, प्…

चौधरी ने बताया कि पुलिसकर्मियों को कोयले से बिजली बनाने वाले संयंत्र के मुख्य गेट क्रमांक दो और चार पर तैनात किया गया है। अभिनेता शूटिंग के लिए आमतौर पर यहीं से प्रवेश करते हैं। सीएसपी ने बताया कि सारणी से लगभग 45 किलोमीटर दूर कंगना के ठहरने के स्थान पर भी एक पुलिस निरीक्षक को उनकी सुरक्षा की ज़िम्मेदारी दी गयी है।

पढ़ें- TMC को एक और बड़ा झटका, सांसद दिनेश त्रिवेदी का राज..

उन्होंने कहा, ‘‘ हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि कंगना को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सारणी में उनकी शूटिंग 17 फरवरी को समाप्त होगी।’’ इससे पहले बृहस्पतिवार को प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि ‘‘बहन-बेटी ’’ कंगना को शूटिंग के दौरान कोई समस्या न हो। गौरतलब है कि कंगना की नई फिल्म ‘‘धाकड़’’ की बैतूल जिले के सारणी इलाके में शूटिंग चल रही है।

पढ़ें- कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा, हां मैं ज्वॉइन…

प्रदेश कांग्रेस सेवा दल के सचिव मनोज आर्य और बैतूल जिले के चिचोली ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नेकराम यादव ने बुधवार को बैतूल में तहसीलदार को इस मामले में एक ज्ञापन सौंपा था। इसमें कहा गया था कि अगर कंगना ने दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसानों के आंदोलन के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए शुक्रवार शाम तक माफी नहीं मांगी तो उन्हें सारणी के इलाके में फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति नहीं दी जाएगी ।

पढ़ें- भीमा मंडावी हत्याकांड केस, NIA ने जारी की 22 नक…

कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि कंगना ने किसानों को बदनाम किया है। इस मामले में गृहमंत्री मिश्रा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ को अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को फिल्म की शूटिंग में बाधा डालने से रोकना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने बैतूल पुलिस अधीक्षक से टेलीफोन पर बात की है । कानून अपना काम करेगा और उसका पालन किया जाएगा। मैं बहन-बेटी, कंगना से संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं। उन्हें ( कंगना) किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा ।’’ उल्लेखनीय है कि ट्विटर ने हाल ही में किसानों के विरोध को लेकर कंगना के कुछ विवादास्पद ट्वीट हटा कर दिए हैं ।

 

 
Flowers