दो गुटों में आपसी संघर्ष, 50 से अधिक लोगों ने घर में घुसकर की मारपीट, जमकर चले लाठी..डंडे और रॉड | Mutual conflict between two groups, more than 50 people entered and beat up the house, lathi sticks, poles and rods

दो गुटों में आपसी संघर्ष, 50 से अधिक लोगों ने घर में घुसकर की मारपीट, जमकर चले लाठी..डंडे और रॉड

दो गुटों में आपसी संघर्ष, 50 से अधिक लोगों ने घर में घुसकर की मारपीट, जमकर चले लाठी..डंडे और रॉड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : February 18, 2020/6:03 pm IST

कांकेर। कांकेर के माकड़ी गांव मे दो गुटों में विवाद होने के बाद यहां जमकर लाठी डंडे और रॉड चले हैं। एक घर मे घुस कर 50 से अधिक लोगों ने एक परिवार के लोगों पर लाठी डंडे रॉड से हमला कर दिया जिसमें 2 महिला सहित 3 लोगों को गंभीर चोट आयी है। वहीं यहां पर घर में भी तोड़ फोड़ की गई है, इतना ही नहीं दो दोपहिया वाहन को आग के हवाले भी कर दिया।

ये भी पढ़ें:नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात, एक दंपति सहित 6 लोगों पर दर्ज हुई FIR

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल भेजा, सूत्रों की माने तो मामला कल मकड़ी मेले में झूला झूलने के विवाद से शुरू हुआ था। जिसमे लोकेश जैन और कावड़े परिवार ने कोतवाली में कल शिकायत भी की थी। लेकिन कल का मामूली विवाद आज खूनी संघर्ष मे बदल गया। देर शाम माकड़ी निवासी लोकेश जैन के घर में 50 से अधिक लोगों ने हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें: एक दिन में राजधानी की दो ज्वेलर्स दुकानों में लाखों की चोरी, युवती …

घटना की जानकारी मिलते है मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है और बाकी आरोपियों की पता साजी की जा रही है। 2 परिवारों के बीच कल मारपीट हुई थी कल थाने में भी शिकायत हुई थी। आज कावड़े परिवार के लोगों ने घर में घुस कर लाठी रॉड से मारपीट तोड़ फोड़ की।

ये भी पढ़ें: अधिकृत घोषणा के पहले ही दुर्ग सांसद विजय बघेल को मिलने लगी बधाई, भा…