शिक्षक भर्ती और संविलियन पर मुख्यमंत्री ने कहा नहीं होगा अन्याय, संसदीय सचिवों की नियुक्ति पर कही ये बात.. देखिए video | On teacher recruitment and merger, Chief Minister said that there will be no injustice

शिक्षक भर्ती और संविलियन पर मुख्यमंत्री ने कहा नहीं होगा अन्याय, संसदीय सचिवों की नियुक्ति पर कही ये बात.. देखिए video

शिक्षक भर्ती और संविलियन पर मुख्यमंत्री ने कहा नहीं होगा अन्याय, संसदीय सचिवों की नियुक्ति पर कही ये बात.. देखिए video

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : July 4, 2020/10:49 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज प्रेस कांन्फ्रेंस में तमाम सवालों का जवाब दिया, सीएम ने एक ओर जहां प्रदेश की उपलब्धियां गिनाई वहीं केंद्र सरकार को आड़े हांथों भी लिया। सीएम भूपेश बघेल ने शिक्षकों की भर्ती और संविलियन प्रक्रिया पर भी जवाब दिए। सीएम ने कहा कि जो वादा किया है उसे पूरा करेंगे, अन्याय किसी का नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: प्रदेश के 22 जिलों में बनेंगे कांग्रेस भवन, सोनिया-राहुल गांधी 20 अगस्त को करेंगे शिलान्यास..देखि…

सीएम कहा कि वर्तमान परिस्थिति के कारण प्रक्रिया रुकी है, कोरोना संकट के चलते स्कूल भी शुरू नहीं हो पाए हैं, कोरोना की समस्या नहीं होती तो शिक्षक भर्ती और संविलियन की प्रक्रिया भी पूरी कर लेते। सीएम ने आगे कहा कि जो परिस्थिति है उसे तो स्वीकार करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: डॉ.अलका राहलकर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा ‘जीवन से संतुष्…

वहीं संसदीय सचिवों की नियुक्ति पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हाईकोर्ट के दिशा-निर्देश के अनुरूप संसदीय सचिव बनाए जाएंगे। उन्होने रमन सिंह पर भी हमला किया और कहा कि रमन सिंह तय कर लें कि उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के रूप में काम करना हैं कि प्रदेश में रहना है। सीएम ने कहा कि रमन सिंह को कुछ भी कहने का अधिकार नहीं है रमन सिंह ने हर वर्ग को ठगने का काम किया है।

ये भी पढ़ें: 5 जुलाई को मनाई जाएगी गुरू पूर्णिमा, सीएम भूपेश बघेल ने दी प्रदेशवा…