प्रदेश के 22 जिलों में बनेंगे कांग्रेस भवन, सोनिया-राहुल गांधी 20 अगस्त को करेंगे शिलान्यास..देखिए पीसी LIVE | Congress building to be built in 22 districts of the state, Sonia-Rahul Gandhi to lay foundation stone on August 20 .. See PC LIVE

प्रदेश के 22 जिलों में बनेंगे कांग्रेस भवन, सोनिया-राहुल गांधी 20 अगस्त को करेंगे शिलान्यास..देखिए पीसी LIVE

प्रदेश के 22 जिलों में बनेंगे कांग्रेस भवन, सोनिया-राहुल गांधी 20 अगस्त को करेंगे शिलान्यास..देखिए पीसी LIVE

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : July 4, 2020/10:02 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने आज कहा कि प्रदेश के 22 ज़िलों में ज़िला कांग्रेस भवन बनेगें और इनका उद्घाटन करेंगे। इस दौरान पीसीसी चीफ मोहन मरकाम भी उपस्थित रहे, उन्होने कहा कि 22 जिलों में बनने वाले कांग्रेस भवनों को सोनिया-राहुल गांधी 20 अगस्त को शिलान्यास करेंगे। 20 अगस्त को पूर्व PM राजीव गांधी की जयंती है, उन्होने कहा कि कार्यकर्ताओं के सहयोग से कांग्रेस भवन बनेंगे।

ये भी पढ़ें: डॉ.अलका राहलकर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा ‘जीवन से संतुष्…

इसके अलावा सीएम ने कहा कि सभी गौठानो में आजीविका केंद्र खोलेंगे और 20 अगस्त को न्याय योजना की दूसरी किस्त देंगे, साथ ही ये भी बताया कि गोबर का दाम भी जल्द तय हो जाएगा। गरीब कल्याण योजना में छत्तीसगढ़ को नहीं शामिल करने पर उन्होने कहा कि केंद्र सरकार सिर्फ पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ाने में लगी रहती है, केंद्र की हर गतिविधि चुनाव से जुड़ी रहती है, केंद्र के पास सारे रिकार्ड हैं फिर भी उन्हे चुनाव देखना है।

ये भी पढ़ें: 5 जुलाई को मनाई जाएगी गुरू पूर्णिमा, सीएम भूपेश बघेल ने दी प्रदेशवा…

इसके साथ ही सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन के दौरान भी खदानें संचालित रही, हमने मनरेगा का काम कभी बंद नहीं किया, पिछली सरकार ने मनरेगा के भुगतान में देरी की है, कई महीनों का भुगतान हमने सरकार में आने के बाद किया। सीएम ने कहा इस बार अच्छी फसल की उम्मीद है, उन्होने कहा कि उपसमिति की रिपोर्ट आने के बाद गोबर का रेट तय कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: क्वारंटाइन सेंटर से फरार युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, मशक्कत के …

 
Flowers