राहुल का ऐलान- छत्तीसगढ़ में सरकार बनी तो 10 दिन में करेंगे कर्ज माफी | Rahul CG Tour:

राहुल का ऐलान- छत्तीसगढ़ में सरकार बनी तो 10 दिन में करेंगे कर्ज माफी

राहुल का ऐलान- छत्तीसगढ़ में सरकार बनी तो 10 दिन में करेंगे कर्ज माफी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : May 17, 2018/10:16 am IST

अंबिकापुर। राहुल गांधी ने रायपुर में सभा के बाद सीतापुर में भी केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। राहुल ने कालेधन से लेकर किसानों की कर्जमाफी के मुद्दों पर मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया। राहल ने कहा कि मोदी जी सिर्फ बयानों के तीर चलाना जानते हैं।

ये भी पढ़ें- किसानों ने हजारों लीटर दूध नदी में बहाया, दूध को अमानक बताने का विरोध

ये भी पढ़ें- आदिवासी नेता अरविंद नेताम की कांग्रेस में वापसी, 6 साल पहले हुए थे पार्टी से बाहर

”मोदी जी ने वादा किया था कि वो दो करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे। सबके के खाते में 15 लाख रूपए दिए जाएंगे। लेकिन किसी के खाते में दस रुपए भी नहीं आया। देश में कई राज्यों के किसान कर्ज माफी के लिए आंदोलन कर रहे है, लेकिन केंद्र सरकार को केवल 15 अमीरों की चिंता थी। जिनका हजार करोड़ माफ किया गया । यहां किसान आत्महत्या कर रहे हैं। मोदी सरकार सिर्फ बयानों की सरकार है। बयान दिए जाते हैं लेकिन बयानों पर अमल नहीं किया जाता। अगर हमारी सरकार बनती है तो दस दिनों के अंदर किसानों की कर्ज माफ करेंगे”।

ये भी पढ़ें- पंचायती राज सम्मेलन में बरसे राहुल, कहा- कोर्ट और मीडिया तक में डर का माहौल

राहुल ने बीजेपी सरकार पर किसानों की जमीन हड़पकर उद्योगपतियों को देने का आरोप लगाया है। छत्तीसगढ़ सरकार मोदीजी के इशारों में काम कर रही है। राहुल यहीं नहीं रुके और कर्नाटक में बनी बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा। राहुल ने अमित शाह को हत्या का आरोपी बताते हुए कहा कि अमित शाह के दबाव में सुप्रीम कोर्ट के जज फैसला नहीं कर पा रहे हैं। निजी अस्पताल लोगों को लूट रहे हैं। कांग्रेस की सभा के दौरान अव्यवस्था देखने को मिली। सभा में शामिल होने आए चार विधायक कुर्सी नहीं मिलने से नाराज होकर जमीन पर बैठ गए। 

 

वेब डेस्क, IBC24