बिहार में कोरोना स्थिति की समीक्षा के बाद प्रतिबंधों में ढील दी गयी | Restrictions relaxed after review of corona situation in Bihar

बिहार में कोरोना स्थिति की समीक्षा के बाद प्रतिबंधों में ढील दी गयी

बिहार में कोरोना स्थिति की समीक्षा के बाद प्रतिबंधों में ढील दी गयी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : June 21, 2021/1:37 pm IST

पटना, 21 जून (भाषा) बिहार में कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा के बाद अगले एक सप्ताह यानी 23 जून से छह जुलाई तक प्रतिबंधों में कुछ ढील दी गयी है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, ‘‘कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की। 23 जून से छह जुलाई तक सरकारी एवं गैर-सरकारी कार्यालय शत-प्रतिशत उपस्थिति के साथ काम करेंगे। दुकानें सात बजे संध्या तक खुलेंगी। रात्रि कर्फ्यू रात्रि नौ बजे से सुबह पांच बजे तक लागू रहेगा। पार्क एवं उद्यान छह बजे सुबह से 12 बजे दिन तक खुलेंगे। अभी भी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है।’’

बिहार सरकार ने कोरोना संक्रमण के मद्देनजर पांच मई को लॉकडाउन लगाया था और उसके बाद प्रत्येक सप्ताह कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा कर प्रतिबंधों में ढील दी जाती रही है। बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण रविवार को सात और व्यक्तियों की मौत हो जाने से मृतकों की संख्या बढ़कर 9550 हो गयी है।

मुख्यमंत्री ने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से छह करोड़ वयस्कों को छह माह में कोरोना का टीका लगाए जाने के कार्यक्रम की शुरूआत की।

भाषा अनवर

अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)