पूर्व मुख्यमंत्री की सुरक्षा में कटौती, पूर्व सांसद बेटे और पत्नी की सुरक्षा भी घटी | Security cut for former chief minister, security of former MP's son and wife also reduced

पूर्व मुख्यमंत्री की सुरक्षा में कटौती, पूर्व सांसद बेटे और पत्नी की सुरक्षा भी घटी

पूर्व मुख्यमंत्री की सुरक्षा में कटौती, पूर्व सांसद बेटे और पत्नी की सुरक्षा भी घटी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : December 4, 2019/7:55 am IST

रायपुर। गृह विभाग ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की सुरक्षा में कटौती कर दी है। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ ही उनकी पत्नी वीणा सिंह और राजनांदगांव से पूर्व सांसद बेटे अभिषेक सिंह की भी सुरक्षा घटा दी गई है।

यह भी पढ़ें — अंतागढ़ टेपकांड में एक और बड़े बीेजेपी नेता का नाम, फिरोज सिद्दीकी का दावा

प्रोटेक्शन रिव्यू ग्रुप की बैठक में यह निर्णय लिया गया है, गृह विभाग के उपसचिव ने आदेश जारी किया है। जिसके तहत अब पूर्व सीएम रमन सिंह की Z+ से Z श्रेणी, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह की Z+ से Z श्रेणी और पत्नि वीणा सिंह की Z से घटाकर X श्रेणी की सुरक्षा कर दी गई है।

यह भी पढ़ें — नक्सलियों ने फिर किया ग्रामीणों का अपहरण, देर रात गांव से पिता-पुत्…

इनके अलावा बिंद्रानवागढ़ से पूर्व विधायक गोर्वधन मांझी की सुरक्षा Z से घटाकर Y+,पूर्व विधायक सिहावा पिंकी शिवराज शाह की Y+ से घटाकर Y और पूर्व डीजीपी एएन उपाध्याय की Y से घटाकर X श्रेणी की सुरक्षा कर दी गई है।

यह भी पढ़ें — मुझको राणा जी माफ करना.. पर जमकर थिरकीं महिला बाल विकास मंत्री.. वी…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/VrYji2lrPzQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>