शिक्षक महासम्मेलन की तैयारियां जोरों पर, मोर्चा पदाधिकारियों ने कहा- मुख्यमंत्री के वादे पर है ऐतबार | Shikshak Mahasammelan :

शिक्षक महासम्मेलन की तैयारियां जोरों पर, मोर्चा पदाधिकारियों ने कहा- मुख्यमंत्री के वादे पर है ऐतबार

शिक्षक महासम्मेलन की तैयारियां जोरों पर, मोर्चा पदाधिकारियों ने कहा- मुख्यमंत्री के वादे पर है ऐतबार

: , March 25, 2021 / 09:20 PM IST

रायपुर। 30 सितंबर को आयोजित प्रांतीय शिक्षक महासम्मेलन के लिए तैयारियां जारी हैं। इस सम्मेलन के लिए शिक्षक पंचायत/ननि मोर्चा के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को न्योता दिया था। इस महासम्मेलन में संविलियन के फैसले के लिए शिक्षकगण मुख्यमंत्री का सम्मान करेंगे।

मोर्चा के प्रदेश संचालक वीरेंद्र दुबे और केदार जैन ने बताया कि बस्तर और बिलासपुर सहित प्रदेश के समस्त संभाग व जिलों मे जोर-शोर से शिक्षक महासम्मेलन की तैयारियां शुरु हो गई है। सम्मेलन में शामिल होने के लिए शिक्षाकर्मियों ने राजधानी आने के लिए बसों और वाहनों की बुकिंग भी प्रारम्भ कर दी है।

यह भी पढ़ें : मालदीव राष्ट्रपति चुनाव, भारत समर्थक सोलिह जीते, चीन की तरह झुकाव रखने वाले यामीन हारे

पदाधिकारियों ने बताया कि महासम्मेलन के मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, अध्यक्ष होंगे तथा समस्त विभागीय मंत्री विशेष अतिथि होंगे। वहीं प्रदेश में वायरल हो रहे मुख्यमंत्री प्रोटोकॉल लेटर में महासम्मेलन का जिक्र नहीं होने को लेकर जानकारों का कहना है कि प्रोटोकाल पत्र में अन्य जिलों में मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों का उल्लेख होता हैरायपुर के स्थानीय कार्यक्रमों का उल्लेख होना आवश्यक नही होता क्योंकि स्थानीय कार्यक्रम तत्काल अथवा एकदो दिन के भीतर बदलते भी रहते हैं। शिक्षाकर्मी के मामलों के जानकार इस अफवाह को विरोधी खेमे की हरकत मानते हैं, जिससे महासम्मेलन को प्रभावित किया जा सके

मोर्चा के प्रदेश संचालकों ने कहा कि शिक्षक महासम्मेलन की तिथि स्वयं मुख्यमंत्री ने तय की है और हमें उनके वादे पर तबार है। वहीं प्रदेश मीडिया प्रभारी जितेंद्र शर्मा ने बताया कि तैयारियों को लेकर लगातार बैठकों का दौर चल रहा है

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga