MP में झूठ बोलने का प्रथम स्थान 'शिवराज जी' को, वायरल ऑडियो पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस ने साधा निशाना | 'Shivraj ji' is the first place to lie in MP, Congress targeted by making press conference on viral audio

MP में झूठ बोलने का प्रथम स्थान ‘शिवराज जी’ को, वायरल ऑडियो पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस ने साधा निशाना

MP में झूठ बोलने का प्रथम स्थान 'शिवराज जी' को, वायरल ऑडियो पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस ने साधा निशाना

: , March 27, 2021 / 11:30 AM IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। सीएम शिवराज के वायरल ऑडियो पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस लीडर और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा पर निशाना साधा है। 

पढ़ें- सीएम शिवराज के वायरल ऑडियो पर विवेक तन्खा का तंज, ट्वीट कर दागे तीन…

देखिए-

अजय सिंह ने आरोप लगाया कि एक षड़यंत्र के तहत कांग्रेस सरकार को गिराया गया। अजय के मुताबिक देश में पहला कोरोना संक्रमित 30 जनवरी को मिला। कोरोना के बीच 22 विधायकों को बेंगलुरु ले जाया गया।

पढ़ें- कोरोना जांच के मामले में भोपाल देश में दूसरे नंबर पर, प्रदेश में 10 लाख की आबादी पर 2 हजार 630 लो..

सरकार गिराने के बाद देश में लॉकडाउन लागू हुआ। अजय ने अंदेशा जताया है कि राजस्थान में भी सरकार गिराने की तैयारी चल रही है। गुजरात में कांग्रेस mla बीजेपी में शामिल करवाए जा रहे हैं। उनके मुताबिक कुछ राज्यसभा सीटों के लिए ऐसा किया जा रहा है।

पढ़ें- सिलावट ने की सीएम के वायरल ऑडियो की पुष्टि, बोले- CM ने जो कहा सबके

अजय सिंह ने आगे कहा कि शिवराज सिंह ने स्पष्ट कहा दिया है कि केंद्र के इशारे पर सरकार गिराई है। वहीं उन्होंने आग कहा कि इंदौर के ‘डॉन’ ने कहा था कि बॉस का इशारा हो जाए सरकार गिर जाएगी। गोपाल भार्गव ने विधानसभा में कहा था कि नंबर 1,2 का इशारा हो जाए सरकार गिर जाएगी। प्रजातंत्र खत्म हो गया, कल के ऑडियो से ये तय भी हो गया है।

पढ़ें- अनलॉक में रियल स्टेट बाजार में जबरदस्त सुधार, प्रॉपर्टी के 27 हजार ..

कांग्रेस के आरोप

कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए बयान दिया है कि इस वायरल ऑडियो ने बीजेपी के झूठ का पर्दाफाश कर दिया है। कांग्रेस ने देश में झूठ बोलने का प्रथम स्थान पीएम को दिया है। वहीं एमपी में झूठ बोलने का प्रथम स्थान शिवराज को दिया है। 

पढ़ें- मध्यप्रदेश में 200 से अधिक कोरोना संक्रमित मरीज मिले, इंदौर में 41 …

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगे कहा गया कि माफिया को खत्म करना बर्बादी। महिला पुलिस शराब बेच रही है। लोकतंत्र आज खतरे में हैं। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर डर रहे हैं शिवराज। कलमनाथ जी ने माफियाओं को लेकर आंदोलन छेड़ा। 

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 9,996 नए पॉजिटिव केस मिले, 357 न…

बीजेपी के शीर्ष नेताओं को आम आदमी से मतलब नहीं। पीएम ने जनता को अपने हाल पर छोड़ दिया। 90 हजार करोड़ की राशि मनरेगा के लिए दी गई।  माफिया पर कार्रवाई के डर के कारण सरकार गिराई गई है। इससे शिवराज सिंह बर्बाद हो जाते। मप्र के इतिहास में पहली बार हुआ है कि विधानसभा में बजट पारित किए बगैर पैसा खर्च किया जा रहा है।

 

 

#HarGharTiranga