रायबरेली और अमेठी का दौरा करेंगी स्‍मृति ईरानी, विकास कार्यों को लेकर करेंगी समीक्षा बैठक | Smriti Irani to visit Rae Bareli and Amethi on Tuesday

रायबरेली और अमेठी का दौरा करेंगी स्‍मृति ईरानी, विकास कार्यों को लेकर करेंगी समीक्षा बैठक

रायबरेली और अमेठी का दौरा करेंगी स्‍मृति ईरानी, विकास कार्यों को लेकर करेंगी समीक्षा बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 19, 2020/7:19 am IST

अमेठी, 19 अक्‍टूबर (भाषा)। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्‍मृति ईरानी मंगलवार को अमेठी और रायबरेली के एक दिवसीय दौरे पर आएंगी। केंद्रीय मंत्री और अमेठी से लोकसभा सदस्य ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्‍ता ने बताया कि ईरानी 20 अक्टूबर को सुबह सात बजे दिल्ली से हवाई मार्ग से लखनऊ के लिए रवाना होंगी। लखनऊ से वह सड़क मार्ग से सीधे रायबरेली की सलोन तहसील पहुंचेंगी।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में वायु प्रदूषण में पराली जलाने की हिस्सेदारी बढ़ने का अनुमान

गुप्ता ने बताया कि ईरानी सलोन में उपजिलाधिकारी कार्यालय में सुबह दस से 11 बजे तक विधानसभा क्षेत्र में होने वाले विकास कार्यों को लेकर विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगी। इसके बाद वह अमेठी जिला मुख्यालय के लिए रवाना होंगी।

गुप्‍ता ने बताया कि केंद्रीय मंत्री दोपहर एक बजे अमेठी कलेक्ट्रेट पहुंचेंगी और कोविड-19 से संबंधित प्रस्तुतिकरण देखने के बाद विभिन्न विकास परियोजनाओं का डिजिटल लोकार्पण करेंगी। इसके बाद वह कलेक्ट्रेट सभागार में जिले के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगी और जिले के पांच ग्राम प्रधानों से बातचीत करेंगी।

ये भी पढ़ें- बाहुबली विधायक विजय मिश्रा समेत बेटे-भतीजे के खिलाफ गैंगरेप का मामल…

गुप्‍ता ने बताया कि ईरानी अपराह्न चार बजे लखनऊ हवाईअड्डे के लिए रवाना होंगी और वहां से दिल्‍ली के लिए रवाना होंगी।