सोनू सूद के खिलाफ शिकायत दर्ज, BMC ने गैर कानूनी तरीके से रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का लगाया आरोप | Sonu Sood illegally converted residential building into hotel: BMC

सोनू सूद के खिलाफ शिकायत दर्ज, BMC ने गैर कानूनी तरीके से रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का लगाया आरोप

सोनू सूद के खिलाफ शिकायत दर्ज, BMC ने गैर कानूनी तरीके से रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का लगाया आरोप

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:01 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:01 pm IST

मुंबई: बृह्नमुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि उन्होंने बिना अनुमति जुहू स्थित रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील किया। पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि बीएमसी के के-पश्चिम वार्ड ने सोमवार को जुहू पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- राजिम पुन्नी मेला में इस बार नहीं होगा शासकीय आयोजन, मेला पर रोक नहीं

बृह्नमुंबई महानगरपालिका के-पश्चिम वार्ड के सहायक नगर आयुक्त विश्वास मोटे ने पुष्टि की है कि सोनू सूद के खिलाफ कथित तौर पर महाराष्ट्र क्षेत्रीय एवं नगर नियोजन (एमआरटीपी) अधिनियम का उल्लंघन करने के मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है।

Read More: छत्तीसगढ़ की संस्कृति का प्रतीक है राजिम : CM भूपेश बघेल, सुविधा विकसित करने नहीं आने दी जाएगी धन की कमी

दो पन्ने की शिकायत में बीएमसी ने आरोप लगाया गया है कि अभिनेता ने जुहू एबी नायर रोड के शक्तिसागर स्थित रिहायशी इमारत में ढांचागत बदलाव करने से पहले प्राधिकारियों से कोई अनुमति नहीं ली। बीएमसी की शिकायत के मुताबिक पिछले साल अक्टूबर में उसने इस संबंध में सूद को नोटिस दिया था।

Read More: मेडिकल कॉलेज में पदस्थ डॉक्टर ने गले की नस काटकर की खुदकुशी, बाथरुम में कर लिया था खुद को कैद

नगर निकाय ने शिकायत में कहा, ‘‘सोमवार को जमीन का मुआयना किया गया और पाया गया कि आरोपी ने मांगे गए दस्तावेज नहीं प्रस्तुत किए और नोटिस दिए जाने के बावजूद अनधिकृत निर्माण कार्य जारी रखा।’’ जुहू पुलिस थाने के सूत्रों ने बताया कि अबतक अभिनेता के खिलाफ कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

Read More: अब आपका WhatsApp चैट पढ़ सकेगा Facebook? जानिए कंपनी ने कौन सी पॉलिसी में किया है बदलाव…

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हम बीएमसी अधिकारियों द्वारा अनधिकृत ढांचागत बदलाव की जानकारी का इंतजार कर रहे हैं ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।’’ गौरतलब है कि ‘दबंग’, ‘जोधा अकबर’ और ‘सिम्बा’ फिल्मों में अभिनय कर चुके सूद कोविड-19 महामारी की वजह से लागू लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने में मदद कर चर्चा में आए थे।

Read More: शिवसेना ने की राहुल गांधी की प्रशंसा, कहा- ‘दिल्ली के शासक’ डरते हैं इनसे