IBC24 की खबर का असर, प्रसूता के गांव पहुंचे कलेक्टर, खाट में महिला को 3 किमी पैदल ले जाने का मामला | The impact of the news of IBC24, the collector reached the village of Prasuta, the case of taking the woman 3 km on foot in Khat

IBC24 की खबर का असर, प्रसूता के गांव पहुंचे कलेक्टर, खाट में महिला को 3 किमी पैदल ले जाने का मामला

IBC24 की खबर का असर, प्रसूता के गांव पहुंचे कलेक्टर, खाट में महिला को 3 किमी पैदल ले जाने का मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : June 14, 2020/1:50 pm IST

कोरिया। एक प्रसूता को 3 किमी खाट में लेकर पैदल जाने के मामले को आईबीसी24 में खबर दिखाए जाने के बाद कलेक्टर ने मामले में संज्ञान लिया है। जिले के कलेक्टर एस एन राठौर आज प्रसूता के गांव पहुंचे। विकासखण्ड खड़गवां के दूरस्थ ग्राम नेवारीबहरा में उन्होने इस मामले की जानकारी ली और ग्रामीणों से मुलाकात की।

ये भी पढ़ें: गैंगरेप पीड़िता के पिता पर बनाया जा रहा केस वापस लेने का दबाव, मिल रहा 2 लाख रुपए का ऑफर, वायरल ह…

बता दें कि कल प्रसूता सुनीता पंडो को खाट पर ले जाने का मामला सामने आया था । जहां पहुंचकर कलेक्टर ने वहां की सड़क की स्तिथि देखकर पूरी जानकारी ली। पेड़ के नीचे खाट पर बैठकर ग्रामीणों से उन्होने चर्चा भी की। ग्रामीणों से समस्याओं की जानकारी ली और मौके पर ही अधिकारियों को निराकरण के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में रिकवरी रेट में हो रहा तेजी से सुधार, दुर्ग कोविड 19 अ…

वहीं कलेक्टर एस एन राठौर खड़गवां के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जाकर प्रसूता व परिजनों से भी मिले, इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह व सीईओ तुलिका प्रजापति भी मौजूद थीं। गर्भवती महिला को उसके गांव से 108 उपल​ब्ध न हो पाने की खबर को कल आईबीसी24 ने प्रमुखता से दिखाई थी।

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच लोरमी पहुंची तजाकिस्तान की महिला, प्रशासन को नही…