तजाकिस्तान से लोरमी पहुंची महिला, प्रशासन को नहीं दी जानकारी, दर्ज हुआ मामाला | FIR Registerd against Tajikistan's Lady who live hiding in Lormi today

तजाकिस्तान से लोरमी पहुंची महिला, प्रशासन को नहीं दी जानकारी, दर्ज हुआ मामाला

तजाकिस्तान से लोरमी पहुंची महिला, प्रशासन को नहीं दी जानकारी, दर्ज हुआ मामाला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : June 14, 2020/12:09 pm IST

लोरमी: प्रशासनिक महकमे में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब प्रशासन को जानकारी मिली कि एक महिला विदेश से आकर अपने घर मे छुपी हुई है। विदेश से आए प्रवासी महिला के संबंध में जानकारी लगते ही लोरमी एसडीएम और पुलिस की टीम महिला के घर पहुंचकर उससे पूछताछ की। लोरमी तहसील कार्यालय के सामने ही महिला अपने पति के साथ एक घर मे छिपी हुई थी।

Read More: शाजापुर में मिले 3 नए कोरोना पॉजिटिव, महासमुंद में क्वारंटाइन सेंटर से भाग कर युवक ने लगाई फांसी

इसके बाद प्रशासन ने महिला और उसके पति को पेड आइसोलेशन के लिए बिलासपुर रवाना किया। बताया जा रहा है कि महिला कजाकिस्तान में मेडिकल की स्टूडेंट है और बीते 12 जून को दिल्ली पहुंची है। जहां से आज महिला रायपुर होते हुए लोरमी पहुंची। महिला को रायपुर लेने के लिए उसका पति और एक वाहन चालक गया था। कोरोना संक्रमण के दौरान नियमों के उल्लंघन करने पर तीनों के खिलाफ नेशनल डिज़ास्टर मैनेजमेंट एक्ट 188 के तहत एवं भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज़ कर प्रशासन आगे की कार्रवाई की बात कह रहा है।

Read More: सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर सीएम शिवराज ने जताया शोक, कहा- …तुम जैसे गए, ऐसे भी जाता नहीं कोई

बता दें कि कोरोना संकट को देखते हुए प्रशासन ने निर्देश जारी करते हुए कहा था कि बाहर राज्य और दूसरे देश से आने वाले लोग जिला प्रशासन को सूचना दें। वहीं निर्देश में यह भी कहा गया था कि जानकारी छिपाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read More: राज्यसभा चुनाव स्थगित करने की मांग को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर, कहा- उपचुनाव से पहले न कराएं चुनाव