स्कूली छात्र पर टीआई का फूटा गुस्सा, बेल्ट निकालकर छात्रों को दौड़ा—दौड़ा कर पीटा | TI's angry anger on school student, run out of belt and hit students

स्कूली छात्र पर टीआई का फूटा गुस्सा, बेल्ट निकालकर छात्रों को दौड़ा—दौड़ा कर पीटा

स्कूली छात्र पर टीआई का फूटा गुस्सा, बेल्ट निकालकर छात्रों को दौड़ा—दौड़ा कर पीटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 27, 2019/6:33 am IST

विदिशा। गंज बासौदा के सिरनोटा में स्कूली बच्चों द्वारा छात्रावास भवन में अव्यवस्थाओं और अनियमितताओं को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर चक्का जाम कर दिया। इसी दौरान वहां से निकल रहे टी आई जिनका अभी हाल ही में त्योंदा ट्रांसफर हुआ है। शायद ट्रांसफर से बौखलाए टीआई नितिन पटले ने ट्रांसफर का गुस्सा स्कूली बच्चों पर उतारते हुए बेल्ट निकालकर बेरहमी से बर्बरता के साथ इन बच्चों की पिटाई कर दी।

read more: पाकिस्तान ने परमाणु हमले की दी धमकी, कश्मीर के लिए हर हद पार करेंगे, आखिरी सांस तक लड़ेंगे

टी आई नितिन पटले ने ना केवल स्कूली बच्चों को दौड़ा-दौड़ा कर मारा बल्कि कॉलर पकड़कर भद्दी भद्दी गालियां दी। अब पूरा मामला जिले के प्रभारी मंत्री हर्ष यादव के संज्ञान में लाया गया है। जिसको लेकर वह कार्रवाई की बात कर रहे हैं। घायल छात्र का अस्पताल में उपचार कराया गया है। ग्रामीण जनों ने ही पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो जारी किया है।

read more: दर्दनाक : जिस पिता को वर्षों से थी नाबालिक बेटी की …

स्कूली छात्र की बेरहमी से पिटाई के मामले को पूर्व गंजबासौदा की भाजपा विधायक लीना जैन से भी पीड़ित छात्र के पिता और सिर नोटा के ग्रामीणों ने बताया। वहीं गंजबासौदा के कांग्रेस के पूर्व विधायक निशंक जैन ने भी पीड़ित लोगों को प्रभारी मंत्री से मिलवाया। जिसके बाद अब प्रभारी मंत्री हर्ष यादव दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।