'What is the relation of the criminals of Udaipur with the BJP?

‘उदयपुर के अपराधियों का ​बीजेपी से क्या संबंध हैं…दंगे फैलाने का कोई षड्यंत्र तो नहीं’ सीएम भूपेश बघेल

raipur: राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या की घटना ने समाज को हिला कर रख दिया है। इस घटना से देश में आक्रोश का माहौल है।

Edited By: , July 3, 2022 / 01:35 PM IST

रायपुर: राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या की घटना ने समाज को हिला कर रख दिया है। इस घटना से देश में आक्रोश का माहौल है। नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू है। इस बीच छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम भूपेश बघेल ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और साथ में रद्द हो रही ट्रेनों पर भी बड़ा बयान दिया है।

read more: ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, व्हाइट बॉडीकॉन गाउन में देख लट्टू हुए फैन्स

सीएम भूपेश बघेल ने कहा ”इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। इस प्रकार की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। BJP पर आरोप लगाया कि उदयपुर अपराधियों से BJP के संबंध की बात आ रही है। उदयपुर के अपराधियों का ​बीजेपी से क्या संबंध हैं? क्या दंगे फैलाने का कोई षड्यंत्र तो नहीं था? BJP से जुड़े हुए सभी बिंदु जांच का विषय है।

read more: कांप उठी देखने वालों की रूह, जब अनियंत्रित बस ने बाइक सवार 4 लोगों को रौंदा, मौके पर ही मौत

वहीं बंद हो रही ट्रेनों पर भी CM भूपेश बघेल ने कहा कि ट्रेन बंद और कोयला आपूर्ति पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ट्रेनें बंद हैं और बीजेपी के सांसद कुछ नहीं कह रहे हैं। गरीब और मध्यमवर्गीय के लिए ट्रेन एक सस्ता ट्रांसपोर्ट है। ट्रेनों को बंद किया गया लेकिन कोयला की आपूर्ति अब तक नहीं हुई। कोयला की आपूर्ति के लिए विदेश का कोयला महंगा पड़ेगा और महंगे कोयले का प्रभाव बिजली पर पड़ेगा। ऐसे में कोयले के साथ बिजली भी महंगी होगी।

 

#HarGharTiranga