Esha Gupta without Bra! Esha Gupta Bold Photos

ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, व्हाइट बॉडीकॉन गाउन में देख लट्टू हुए फैन्स

ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, व्हाइट बॉडीकॉन गाउन में देख लट्टू हुए फैन्स! Esha Gupta without Bra! Esha Gupta Bold Photos

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:56 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:56 am IST

मुंबई: Esha Gupta without Bra जन्नत 2 सहित कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अक्सर सुर्खियों में रहती है। सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता की बोल्डनेस के भी खुब चर्चे हैं और चर्चा हो भी क्यों न? ईशा गुप्ता लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।

Read More: 42 के हुए भज्जी, भारत को दिलाया था पहला टेस्ट हैट्रिक, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज खाते थे खौफ… 

Esha Gupta without Bra

Esha Gupta without Bra इसी कड़ी में ईशा गुप्ता ने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है, इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता व्हाइट बॉडीकॉन गाउन में नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता व्हाइट बॉडीकॉन गाउन में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं हैं।

Read More: राहुल नार्वेकर होंगे महाराष्ट्र विधानसभा के अध्यक्ष, स्पीकर के चुनाव में चुनाव में MVA के राजन साल्वी की करारी हार

Esha Gupta without Bra

फोटोज़ में ईशा गुप्ता एक से बढ़कर एक किलर पोज़ देती दिखाई दे रहीं हैं, जिन पर फैन्स लट्टू हो रहे हैं। आपको बता दें कि ईशा गुप्ता ने भले ही बॉलीवुड में कम ही फिल्मों में काम किया हो, लेकिन इंटरनेट पर उनका जलवा कायम है।

Read More: ‘बहुत गरीब हैं…पहले से ही दो बेटियां हैं…इसलिए बेच दिया नवजात को’ माता-पिता ने नवजात को बेचा

Esha Gupta without Bra

बताते चलें कि ईशा गुप्ता ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई है और आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

Read More: स्पीकर के चुनाव के लिए महाराष्ट्र विधानसभा की कार्यवाही शुरू, सीएम शिंदे सदन को कर रहे सबोधित, सभी बागी विधायक मौजूद

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते दिखाई दे रहे हैं। ईशा गुप्ता को उनकी लुक्स, पर्सनैलिटी और बोल्डनेस के लिए जाना जाता है।

Read More: ‘मेरे पास बम है’ एयरपोर्ट पर यात्री की बात सुनते ही मचा हड़कंप, जानिए फिर क्या हुआ 

Esha Gupta without Bra

 
Flowers