ट्रक चोरी कर भाग रहे युवक की पिटाई, SI का बेटा बताया जा रहा चोर युवक, पुलिस किया गिरफ्तार | Young man fleeing after stealing truck, SI's son is said to be a thief, police arrested

ट्रक चोरी कर भाग रहे युवक की पिटाई, SI का बेटा बताया जा रहा चोर युवक, पुलिस किया गिरफ्तार

ट्रक चोरी कर भाग रहे युवक की पिटाई, SI का बेटा बताया जा रहा चोर युवक, पुलिस किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 22, 2020/3:41 pm IST

रीवा। रीवा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रतहरा में खड़े ट्रक वाहन को लेकर फरार आरोपी को ट्रक मालिक ने ट्रांसपोर्ट नगर में पकड़ लिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी के साथ जमकर मारपीट की और अब मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है, मामले पर पुलिस की टीम ने जांच शुरू कर दी है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: पूर्व CM रमन सिंह बोले- राज्य सरकार को शुरू करना चाहिए शराब प्रोत्साहन न्याय योजना, कांग्रेस ने क…

रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब स्थानीय लोगों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी और अब उसके साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। दरअसल सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रतहरा मोहल्ले में एक ट्रक वाहन खड़ा था जिसे चोरी करके युवक के द्वारा ट्रांसपोर्ट नगर में खड़ा कर दिया गया और जब ट्रक मालिक को ट्रक में लगी जीपीएस सिस्टम के माध्यम से जानकारी लगी कि ट्रक ट्रांसपोर्ट नगर में खड़ा है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ जनसंपर्क विभाग में निकली भर्ती, इस तारीख से करें अप्लाई, …

ट्रक मालिक ने मौके पर पहुंचकर युवक से पूछताछ की तो पता चला कि उसके द्वारा ट्रक को चोरी करके रतहरा से ट्रांसपोर्ट नगर लाया गया था और तभी उसने अपने स्थानीय साथियों को सूचना दी जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक के साथ जमकर मारपीट कर दी। मारपीट के बाद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस की टीम को दी तब मौके पर पहुंचकर पुलिस की टीम ने आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर के मामले की जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक सतना का रहने वाला है तथा उसके पिता सतना की किसी थाने में एसआई के पद पर पदस्थ हैं, पुलिस के द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है।

ये भी पढ़ें: मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर को सिंधिया ने पहनाई चप्पल, शिवराज सिंह ब…