10 से 12 साल के 6 बच्चों ने पोर्न देखकर देख 8 साल की 2 बच्चियों से किया गैंगरेप

10 से 12 साल के 6 बच्चों ने पोर्न देखकर 8 साल की 2 बच्चियों से किया गैंगरेप.. फिर 3 रुपए देकर..

10 से 12 साल के 6 बच्चों ने पोर्न देखकर देख 8 साल की 2 बच्चियों से किया गैंगरेप

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 8, 2022/3:25 pm IST

6 children gang-raped 2 girls : पटना। बिहार के शेखपुरा से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां बरबीघा थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार शाम 6 नाबालिग लड़कों ने 2 नाबालिग बच्चियों से गैंगरेप किया है। इसके बाद बच्चियों को 3 रुपए दिए और कहा कि इसके बारे में किसी को मत बताना।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

सूचना मिलने के बाद बरबीघा थाना पुलिस ने छापेमारी कर घटना में शामिल 2 बच्चों को गिरफ्तार किया है। 4 लड़के फरार हैं। ये सभी बच्चे गैंगरेप करने से पहले साथ बैठकर मोबाइल में पोर्न वीडियो देख रहे थे। इस खबर को आगे पढ़ने से पहले इस पोल पर अपनी राय दे दीजिए।

पढ़ें- किराएदारों के निजी पलों को मकान मालिक करता था कैमरे में कैद, 2000 अश्लील वीडियो जब्त.. कमरों में लगा रखा था खूफिया कैमरा

घटना के संबंध में पीड़िता की दादी ने बरबीघा थाने में केस दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक ने बताया कि सभी 6 दोस्तों ने शाम करीब 5-6 बजे के दौरान एक जगह बैठकर मोबाइल पर पोर्न देखा। इसके बाद उन्होंने वैसी ही हरकत करनी चाही। वहां से कुछ ही दूर गांव के खेत में 2 लड़कियां साग तोड़ रही थीं। इसके बाद पांचों ने उन लड़कियों को उठा लिया और बारी-बारी से दोनों बच्चियों के साथ रेप किया।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ का आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट सदन में पेश, राज्य का GDP दर 11.5%.. प्रति व्यक्ति आय अनुमान-1,18,401 रुपए 

पुलिस के मुताबिक घटना में शामिल सभी बच्चे 10 से 12 साल के हैं, जबकि दोनों बच्चियां 8 साल की हैं। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि घटना के संबंध में सोमवार देर शाम पीड़िता की दादी ने केस दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि दोनों पीड़िता को मेडिकल जांच कराने हेतु शेखपुरा भेजा गया। पकड़े गए दोनों आरोपी बच्चों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

पढ़ें- 416 रुपए के निवेश पर लाडली को मिलेंगे 65 लाख.. महिला दिवस पर सरकार की शानदार स्कीम.. जानिए

सूत्रों ने बताया कि गैंगरेप के बाद जब दोनों बच्चियां रोने लगीं तो लड़कों ने एक लड़की के हाथ में 3 रुपए पकड़ा दिए और कहा कि किसी को कुछ मत बताना। थाने में शिकायत करने आई दादी ने बताया कि मेरी पोती जब घर आई तो वह रो रही थी। उसके बाद जब जोर देकर पूछा तो पूरी बात बताई। इस घटना की खबर आसपास के गांव में आग की तरह फैल गई।