सेना में अफसर की नौकरी छोड़ पोर्न स्टार बनी युवती, M240 मशीन गन था पसंदीदा हथियार.. बोलीं- हमेशा से थी ये चाह

सेना में अफसर की नौकरी छोड़ पोर्न स्टार बनी युवती, M240 मशीन गन था पसंदीदा हथियार.. बोलीं- हमेशा से थी ये चाह

सेना में अफसर की नौकरी छोड़ पोर्न स्टार बनी युवती, M240 मशीन गन था पसंदीदा हथियार.. बोलीं- हमेशा से थी ये चाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : January 28, 2022/3:01 pm IST

न्यूयॉर्क। अमेरिका की सेना में 5 साल काम करने के बाद एक महिला ने पोर्न स्टार बनने का फैसला किया। करिअर में इतना बड़ा बदलाव करने की वजह से यह महिला दुनियाभर में चर्चा में आ गई है। Kayley Gunner नाम की महिला ने अमेरिका की आर्मी को पांच साल तक उन्‍होंने अपनी सेवाएं दी। सर्जेंट पद पर वह कार्यरत रहीं। लेकिन, इसके बाद उन्होंने सेना का काम छोड़ एडल्ट इंडस्ट्री में आने का फैसला किया। Kayley Gunner अब तक दो एडल्ट मूवीज में आ चुकी हैं। वह एक चर्चित एडल्ट साइट पर भी काफी एक्टिव है। Kayley Gunner ने बताया है कि क्यों उन्होंने करिअर बदलने का फैसला किया।

पढ़ें- भाजपा के 12 विधायकों के निलंबन पर कोर्ट का निर्णय एमवीए सरकार के चेहरे पर जोरदार तमाचा: फड़णवीस

पोर्न के करियर को रोमांचक अनुभव बताया

केली गनर ने बताया कि उनको उम्‍मीद है कि उनके लिए पोर्न का करियर नया और रोमांचक अनुभव रहेगा। पांच साल तक अमेरिकी आर्मी में काम करने के बाद वह सर्जेंट पद तक पहुंची चुकी थी। उन्‍होंने ब्रॉडकास्‍ट कम्‍युनिकेशन की भी पढ़ाई की है।

पढ़ेें- RRB-NTPC परीक्षा विरोध: अब छात्र संगठनों के समर्थन में विपक्षी दलों ने किया प्रदर्शन

वहीं जब उनसे अपने आर्मी के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने बताया कि वह यूएस आर्मी में सबसे अच्छे लोगों से मिली। उनसे जो दोस्‍ती हुई, वह सबसे अलग अनुभव है। वहीं उन्‍होंने ये भी बताया कि उनका पसंदीदा हथियार M240 मशीन गन थी। उनका चयन स्‍कवॉयड सपोर्ट के रोल के लिए हुआ था, जहां वह अपने साथियों को मजबूत बनाने का काम करती थी।

पढ़ें- विदेश से आने वालों के लिए आइसोलेशन अवधि 21 से घटाकर 14 दिन की.. यहां के लिए फैसला

फिल्‍म इंडस्‍ट्री में जाना मुझे लॉजिकल स्‍टेप लगा

केली कहती हैं , ‘मुझे कैमरा फेस करने का बहुत अनुभव रहा है, ऐसे में एडल्‍ट फिल्‍म इंडस्‍ट्री में जाना मुझे लॉजिकल स्‍टेप लगा। मैं हमेशा से ही इस इंडस्‍ट्री में काम करने की चाहत रखती थी, मुझे मालूम था कि यही वह फील्‍ड है, जहां मैं आना चाहती थी। अब मैं यहां (एडल्‍ड इंडस्‍ट्री) आ गई हूं तो दुनिया को दिखा सकती हूं कि मैं क्‍या कर सकती हूं।’

पढ़ें- सीएम बघेल आगरा-कैंट में कर रहे धुआंधार चुनाव प्रचार.. घर-घर जाकर लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील

केली गनर अब तक दो एडल्ट मूवीज में नजर आ चुकी हैं। वहीं वह चर्चित साइट पर भी अपना अकाउंट बना चुकी हैं। इसके अलावा हाल ही में उन्‍होंने Reddit पर AMA सेशन आयोजित किया था। जहां उन्‍होंने अपने फैंस से बात की थी।

 

 
Flowers