अक्षय और टाइगर एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में साथ नजर आएंगे

अक्षय और टाइगर एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में साथ आएंगे नजर.. इस दिन हो रही रिलीज

अक्षय और टाइगर एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में साथ नजर आएंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : February 8, 2022/3:50 am IST

Bade Miyan Chhote Miyan part 2 ; मुंबई, आठ फरवरी (भाषा) सुपरस्टार अक्षय कुमार और अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में साथ नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर करेंगे जबकि इसका निर्माण वाशु भगनानी कर रहे हैं।

पढ़ें- ‘हिजाब.. स्कूल ड्रेस का हिस्सा नहीं.. राज्य के सभी स्कूलों में होगा बैन’, स्कूल शिक्षा मंत्री परमार का बड़ा ऐलान

यह फिल्म 1998 में आई अमिताभ बच्चन और गोविंदा की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की आगे की कहानी मानी जा रही है, जिसका निर्देशन डेविड धवन ने किया था।

पढ़ें- मेले से लौट रही नाबालिग का अपहरण.. फिर गैंगरेप.. वहशियों ने पीड़िता के चेहरे को दांतों से बुरी तरह काटा

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ एक्शन फिल्मों की एक फ्रेंचाइजी की शुरुआत होगी। यह हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। यह क्रिसमस 2023 के अवसर पर रिलीज होगी।

पढ़ें- साल 2008 में हुए सिलसिलेवार धमाकों के मामले में 49 दोषी करार, 28 बरी.. 56 की हुई थी मौत

फिल्म की पटकथा अली अब्बास ज़फर ने ही लिखी है। निर्माता वाशु भगनानी ने कहा कि वह ‘‘नयी पीढ़ी के दर्शकों’’ के लिए फिल्म बनाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

पढ़ें- सरकारी दफ्तरों में दशकों तक यौन उत्पीड़न सहन करने वाले कर्मचारियों से नेताओं ने मांगी माफी..यहां के पीएम ने भी की सराहना 

वाशु भगनानी ने एक बयान में कहा, ‘‘मैं 2023 में दर्शकों की नयी पीढ़ी के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ प्रस्तुत करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।’’ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने भी ट्वीट कर फिल्म के बारे में जानकारी दी।

 

 
Flowers