Actress Aindrila Sharma passed away, Bengali Actress death

दिल का दौरा पड़ने से 24 साल की फेमस एक्ट्रेस का निधन, कई दिनों से थीं एडमिट

Actress Aindrila Sharma passed away : डाक्टर ने बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन उन्होंने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:44 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:44 pm IST

कोलकाता। Actress Aindrila Sharma passed away :  बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आ रही है। 24 साल की फेमस एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का निधन हो गया। दिल का दौरा पड़ने से एक्ट्रेस का इलाज चल रहा था। आज तबीयत और ज्यादा खराब हो गई। डाक्टर ने बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन उन्होंने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया है। निधन की खबर से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई।

यह भी पढ़ें : इंतजार खत्म.. सरकार इस योजना की 7.14 करोड़ रुपए हितग्राहियों के खाते में करेंगे ट्रांसफर, देखें डिटेल

Actress Aindrila Sharma passed away : एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का कम उम्र में निधन से तमाम चाहने वाले सदम में हैं। जानकारी के अनुसार हार्ट अटैक आने के बाद एंड्रिला शर्मा को 1 नवंबर को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्ट्रेस का डॉक्टर्स ने CPR भी किया था। हालांकि, उनकी हालत लगातार नाजुक बनी हुई थी। आज उपचार के दौरान एंड्रिला जिंदगी जंग हार गई हैं। उनका निधन हो गया है।

यह भी पढ़ें :  एनेस्थीसिया का इंजेक्शन लगाकर नर्स ने किया सुसाइड, पहले भी डॉक्टर दे चुका है जान, हॉस्टल में मिली डेड बॉडी

दो बार जीती जंग लेकिन इस बार…

Actress Aindrila Sharma passed away : एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा ने दो बार मौत को मात दे चुकी थी। वे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से भी जंग लड़ी थी। एक्ट्रेस ने दूसरी बार कैंसर से जंग जीतने के बाद एक्टिंग में अपना कमबैक किया था। इससे पहले एक्ट्रेस की क्रिटिकल सर्जरी भी हुई थी। वे कीमोथेरेपी के सेशन भी ले चुकी थीं। इसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें कैंसर फ्री डिकलेयर कर दिया था। दो बार मौत को मात देने के बाद आखिरकार अब जिंदगी की जंग हार गई।

यह भी पढ़ें : सरकारी राशन दुकानों में बैंकिंग और मोबाइल रिचार्ज की मिलेगी सुविधा, छत्तीसगढ़ सरकार ने शुरू की तैयारी

 
Flowers