प्रॉपर्टी हड़पने निसंतान दंपति की प्रेमिका ने कर दी हत्या.. बेटे और दोस्तों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

प्रॉपर्टी हड़पने निसंतान दंपति की प्रेमिका ने कर दी हत्या.. बेटे और दोस्तों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

बिजनौर : प्रेमिका ने बेटे और दोस्तों के साथ मिलकर दंपति की हत्या की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 12, 2022/11:38 am IST

बिजनौर (उप्र), 12 मार्च (भाषा) बिजनौर में कथित प्रेमिका द्वारा संपत्ति के लिए बेटे और दोस्तों के साथ मिलकर निसंतान दंपति की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने दोनों शवों को गड्ढो से निकालकर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने शनिवार को बताया कि बिजनौर कोतवाली के नजीबाबाद मार्ग पर शिवलोक कालोनी मे राजेश अग्रवाल(55) पत्नी बबली(44) के साथ अपने मकान मे रहते थे। उन्होंने बताया कि दपंति की तीन दुकाने थीं जिनमे बबली पार्लर और जनरल स्टोर चलाती थी। दंपति की कोई संतान नहीं थी।

पढ़ें- सुहागरात के दिन ही पत्नी के टूट गए अरमान.. पति ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, बोली- समलैंगिक है मेरा पति

सिंह ने बताया कि राजेश के साले ने शिकायत दर्ज कराई कि 28 फरवरी से राजेश और बबली घर से लापता हैं। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि बिजनौर की हमीदपुर निवासी रोमा का कथित संबंध राजेश अग्रवाल के अलावा मुकेश ( निवासी रशीदपुर गढ़ी, थाना कोतवाली बिजनौर) से भी थे।

पढ़ें- देश में 12 मई 2020 के बाद पहली बार एक दिन में कोरोना के सबसे कम मामले.. अब घटकर इतनी हो गई एक्टिव मरीजों की संख्या 

पुलिस ने बताया कि राजेश अग्रवाल ने बैंक से ऋण लिया था जिसमे मुकेश और उसका चचेरा भाई मोंटी गवाह थे। उन्होंने बताया कि रोमा ने संपत्ति के लालच में मिलकर मुकेश ,उसके भाई मोंटी और अपने बेटे तुषार के साथ मिलकर राजेश की गला रेतकर हत्या कर दी।

पढ़ें- सड़क हादसे में पति की मौत के बाद पत्नी को मिला 2.21 करोड़, मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण में किया था क्लेम

उन्होंने बताया कि तीनो मिलकर राजेश के शव को रोमा के घर गांव हमीदपुर ले गये जहां गड्ढा खोदकर दफना दिया। बाद मे तुषार बबली को पार्लर से बाइक पर बैठाकर हमीदपुर ले गया और उसकी भी हत्या कर शव गड्ढे में दफना दिया।

 

 
Flowers