सुहागरात के दिन ही पत्नी के टूट गए अरमान.. पति ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, बोली- समलैंगिक है मेरा पति

सुहागरात के दिन ही पत्नी के टूट गए अरमान.. पति ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, बोली- समलैंगिक है मेरा पति

सुहागरात के दिन ही पत्नी के टूट गए अरमान.. पति ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, बोली- समलैंगिक है मेरा पति

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : March 12, 2022/12:09 pm IST

आगरा। पुलिस ने शहर के प्रमुख जूता उद्यमी के बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उस पर पत्नी ने अप्राकृतिक कृत्य, मारपीट, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी और अंतरंग संबंध के वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

पीड़िता के मुताबिक कई बार उससे अप्राकृतिक संबंध बनाए गए।  9 दिसंबर 2021 को पति की प्री जन्मदिन पार्टी थी। इसमें उसने जमकर शराब पी। इसके बाद उससे मारपीट की।एक दिन पति ने अंतरंग संबंध बनाते हुए वीडियो बना लिया। जब उसे पता चला तो वीडियो हटाने के लिए कहा।

पढ़ें- सड़क हादसे में पति की मौत के बाद पत्नी को मिला 2.21 करोड़, मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण में किया था क्लेम

मगर, उसने पिटाई करके चुप कर दिया। एक दिसंबर 2021 को विरोध करने पर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी। पीड़ित महिला ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी पति को बीएमडब्ल्यू कार के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें- खूब बिक रहा 400 रुपए का छोटा AC!.. मिनटों में कर देता है कमरा कूल.. ना के बराबर बिजली खर्च

पीड़िता ने मुकदमे में कहा है कि पति ने सुहागरात के बाद से उत्पीड़न किया। उसके साथ कई बार जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए। बाद में पता चला कि उसके अपने बचपन के दोस्त से समलैंगिक संबंध हैं। विरोध करने पर सास-ससुर ने घर छोड़ने के लिए बोल दिया।

पढ़ें- ‘फोन कर ब्रेस्ट साइज बताने को कहते हैं’, एक्ट्रेस का छलका दर्द.. बोलीं-स्कूलिंग के समय से झेलती आईं हूं बॉडी शेमिंग 

पीड़िता की शादी सात मई 2021 को खंदारी क्षेत्र के जूता उद्यमी के बेटे से हुई थी। शादी के बाद पहली रात पति ने अप्राकृतिक कृत्य करने के लिए मजबूर किया। विरोध पर आक्रामक हो गया। इस कारण वो विरोध नहीं कर सकी।

पढ़ें- महापौर का अपहरण.. जेलेंस्की ने रूस पर लगाया आरोप… ISIS से की तुलना

बाद में कई मौकों पर उसने ऐसा ही किया। वह समझ नहीं सकी की वो ऐसा क्यों कर रहा है। बाद में पता चला कि पति के अपने बचपन के दोस्त से समलैंगिक संबंध हैं। उसकी कुछ तस्वीर और व्हाट्सएप चैट इस ओर इशारा करती हैं।