एक कार्यक्रम के दौरान बयान दिया गया था कि बोली चलेगी तो गोलियां चलेंगी, इसका वीडियो वायरल होने के बाद शहजिल इस्लाम के साथ ही जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी।

सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर.. सीएम योगी पर कहा था- बोली चलेगी तो गोलियां चलेंगी

सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर.. सीएम योगी पर कहा था- बोली चलेगी तो गोलियां चलेंगी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : April 7, 2022/3:00 pm IST

बरेली, यूपी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेतावनी देना सपा नेता को भारी पड़ गया है। एक कार्यक्रम के दौरान बयान दिया गया था कि बोली चलेगी तो गोलियां चलेंगी, इसका वीडियो वायरल होने के बाद शहजिल इस्लाम के साथ ही जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। गुरुवार को बरेली विकास प्राधिकरण ने उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चला दिया।

पढ़ें- RPSC Recruitment 2022: वरिष्ठ अध्यापक के 9782 पदों पर भर्ती, देखिए पूरी डिटेल

शहजिल इस्लाम पर आरोप है कि उन्होंने बगैर नक्शा पास करवाए पेट्रोल पंप का निर्माण करवाया था। जिसके बाद बरेली विकास प्राधिकरण ने कार्रवाई करते हुए उनके सीबीगंज थाना क्षेत्र के रामपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर न केवल बुलडोजर चलवाया बल्कि उसे सील कर दिया। इतना ही नहीं प्राधिकरण की टीम ने पंप पर लगी सीएनजी गैस और पेट्रोल की मशीनों को भी सीज कर दिया है।

पढ़ें- 48 साल से ताले में बंद महादेव.. मुक्त कराने उमा भारती खोल सकती हैं मोर्चा

विधायक पर आरोप है कि उनका पेट्रोल पंप विकास प्राधिकरण से बिना किसी मानचित्र की स्वीकृति पर बनाया गया था। कई बार नोटिस भेजकर कंपाउंडिंग कराने के लिए कहा गया था, लेकिन पंप मालिक की तरफ से कोई स्वीकृति नहीं ली गई। जिसके बाद आज प्राधिकरण की टीम ने बुलडोजर चलाकर पंप को जमींदोज कर दिया।

पढ़ें- तीन छात्रों के साथ बेडरूम में संबंध बनाते शिक्षिका का वीडियो वायरल..स्टूडेंट्स को बुलाती थी घर और करती थी सेक्स

विकास प्राधिकरण के अधीक्षण अभियंता राजीव दीक्षित ने बताया कि दो वर्ष पहले शहजिल इस्लाम को नोटिस जारी किया था। वर्ष 2021 में पंप के ध्वस्तीकरण के आदेश कर दिए गए थे, इसके बावजूद इनकी तरफ से नक्शे के लिए कोई स्वीकृति नहीं ली गई। साथ ही सपा विधायक पर सरकारी जमीन पर कब्जा करने के प्रयास का भी आरोप है।