योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण से पहले एनकाउंटर, मारा गया इनामी बदमाश.. योगीराज 2.0 में दूसरा एनकाउंटर

योगीराज 2.0 में दूसरा एनकाउंटर.. योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण से पहले मारा गया इनामी बदमाश

योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण से पहले एनकाउंटर, मारा गया इनामी बदमाश.. योगीराज 2.0 में दूसरा एनकाउंटर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : March 25, 2022/9:53 am IST

लखनऊ।  योगी आदित्यनाथ आज दूसरी बार यूपी के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण से ठीक पहले लखनऊ में एक बदमाश को ढेर कर दिया गया है। हसनगंज इलाके में राहुल सिंह नाम के बदमाश को पुलिस ने ढेर कर दिया है। उस पर एक ज्वैलरी दुकान में लूट करने का आरोप था।

पढ़ें- योगी आदित्यनाथ की आज दूसरी बार होगी ताजपोशी, 45 मंत्री भी ले सकते हैं शपथ.. पीएम मोदी भी रहेंगे मौजूद

योगी सरकार की वापसी के बाद अपराधियों पर नकेल कसनी शुरू हो गई है। राहुल सिंह दूसरा बदमाश है, जो दूसरी बार योगी सरकार 2.0 में ढेर हुआ है। इससे पहले वाराणसी में 2 लाख के इनामी बदमाश मनीष सिंह उर्फ सोनू सिंह को पुलिस ने ढेर कर दिया था। उस पर कई दर्जन मुकदमें दर्ज थे।

पढ़ें- 1 अप्रैल से प्रॉपर्टी होंगी महंगी, राजधानी में 500 लोकेशन के बढ़े दाम.. रात 8 बजे तक खुल रहे रजिस्ट्री दफ्तर

पुलिस ने उसे हसनगंज इलाके में हुई मुठभेड़ के बाद मार गिराया है। राहुल सिंह पर अलीगंज ज्वैलर्स लूट कांड का आरोप था। उसने इस लूट के दौरान एक कर्मचारी की हत्या कर दी थी।

पढ़ें- IPL में बड़ा फेरबदल, धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी, रवींद्र जडेजा नए कैप्टन

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, एक लाख रुपये के इनामी राहुल सिंह को शुक्रवार तड़के 4 बजे लखनऊ पुलिस ने हसनगंज इलाके में घेर लिया। इसके बाद दोनों से तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। अलीगंज थाना क्षेत्र के बंधा रोड पर हुई मुठभेड़ में राहुल सिंह घायल हो गया। उसे ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया है, जहां उसकी मौत हो गई है।

पढ़ें- सौतन बनना चाहती हैं दो सहेलियां, एक ही शख्स से करना चाहती हैं शादी.. सोशल मीडिया पर ढूंढ रहीं शौहर

बीते साल अलीगंज में ज्वेलरी की दुकान में दिनदहाड़े हुई लूट का मुख्य आरोपी राहुल सिंह था। राहुल के पास से ज्वेलरी शोरूम से लूट के जेवरात भी बरामद हुए हैं। इसके साथ ही पुलिस को उसके पास से पिस्टल और कई जिंदा कारतूस मिले हैं। फिलहाल राहुल सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।