End Of Bharat Jodo Nyay Yatra | End Of Bharat Jodo Nyay Yatra: स्वरा भास्कर बोली, "देश 10 सालों से एक बीमारी से जूझ रहा".. राहुल गांधी के न्याय यात्रा को बताया मोहब्बत की यात्रा.. | swara bhaskar latest news

End Of Bharat Jodo Nyay Yatra: स्वरा भास्कर बोली, “देश 10 सालों से एक बीमारी से जूझ रहा”.. राहुल गांधी के न्याय यात्रा को बताया मोहब्बत की यात्रा..

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 10:38 AM IST, Published Date : March 17, 2024/10:38 am IST

मुंबई: लम्बे वक़्त से मीडिया और सोशल मीडिया से दूर रहने वाले बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने मीडिया से बातचीत की है। उन्होंने राहुल गांधी की न्याय यात्रा की जमकर तारीफ की और केंद्र की मोदी सरकार को देश के लिए बीमारी करार दिया।

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा निर्णय, छत्तीसगढ़ के तीन दिग्गज नेताओं का निलंबन किया रद्द

स्वरा में मीडिया से बात करते हुए कहा “मुझे लगता है कि इस यात्रा का घोषित उद्देश्य और शीर्षक ‘भारत जोड़ो’ है और देश को एकजुट करना है। देश पिछले 10 वर्षों से एक बीमारी से पीड़ित है और वह है नफरत। मुझे लगता है कि इस यात्रा का उद्देश्य लोगों को यह याद दिलाना है कि यह देश ‘मोहब्बत’ की वजह से बना है, न कि ‘नफ़रत’ की वजह से”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers