केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और बेटे नितेश राणे के खिलाफ FIR, दिशा सालियान केस में बढ़ी मुश्किलें

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और बेटे नितेश राणे के खिलाफ FIR, दिशा सालियान केस में बढ़ी मुश्किलें

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और बेटे नितेश राणे के खिलाफ FIR, दिशा सालियान केस में बढ़ी मुश्किलें

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : February 27, 2022/1:25 pm IST

नई दिल्ली। दिशा सालियान की मां के कहने पर केंद्र मंत्री नारायण राणे और उनके बेटे नितेश राणे पर केस दर्ज किया गया है। मुंबई के मालवानी पुलिस स्टेशन में राणे के खिलाफ FIR दर्ज की गयी है।

पढ़ें- सरकारी कर्मचारियों का 14% बढ़ेगा डीए, एरियर के साथ बढ़ी मिलेगी सैलरी.. खाते में कब आएगी रकम.. जानिए कब घन-घनाएंगे मोबाइल 

दरअसल नारायण राणे ने कहा था कि दिशा सालियान के साथ बलात्कर कर हत्या को अंजाम दिया गया था। ऐसे में अब दिशा के बारे में मानहानि वाला जानकारी देने के चलते राणे और उनके बेटे नितेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

पढ़ें- विद्युत जामवाल ने -8 डिग्री टेंपरेचर में बर्फ से जमी झील में लगाई डुबकी.. वीडियो देख छुट जाएगी कंपकंपी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके बेटे व बीजेपी विधायक नितेश राणे दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। महिला आयोग द्वारा रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद मालवणी थाने में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने को कहा गया है।

पढ़ें- ‘तारक मेहता’ फेम एक्ट्रेस का अब तक का सबसे बोल्ड शूट.. समंदर भी शर्माया.. वीडियो वायरल

हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, नारायण राणे ने अपने आरोपों को दोहराया था कि सालियन के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या की गई थी। महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने कहा कि दिशा की ऑटोप्सी रिपोर्ट के अनुसार, उसके साथ बलात्कार नहीं किया गया था और वह गर्भवती भी नहीं थी।”

पढ़ें- भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक.. हैकर ने यूक्रेन संकट और क्रिप्टोकरेंसी पर किया ट्वीट

चाकणकर ने कहा कि दिशा सालियन के माता-पिता को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, विधायक नितेश राणे और दिशा की मौत के बारे में झूठी और मानहानिकारक जानकारी देने के लिए सभी संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।