इन राशि वालों के अच्छे दिन रविवार से हो जाएंगे शुरू.. 9 ग्रहों के राजा 'गुरु' कर रहे हैं राशि परिवर्तन.. नौकरी, व्यापार में होगी तरक्की

इन राशि वालों के अच्छे दिन रविवार से हो जाएंगे शुरू.. 9 ग्रहों के राजा ‘गुरु’ कर रहे हैं राशि परिवर्तन.. नौकरी, व्यापार में होगी तरक्की

इन राशि वालों के अच्छे दिन रविवार से हो जाएंगे शुरू.. 9 ग्रहों के राजा 'गुरु' कर रहे हैं राशि परिवर्तन.. नौकरी, व्यापार में होगी तरक्की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : February 12, 2022/10:46 am IST

नई दिल्ली: सूर्य 13 फरवरी को राशि परिवर्तन करने वाले हैं। सूर्य का यह राशि परिवर्तन कुंभ राशि में होगा। सूर्य के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे। आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए सूर्य का यह गोचर शुभ फलदायी रहने वाला है। सूर्य गोचर के दौरान पारिवारिक संबंधों में मधुरता आएगी। नौकरी की तलाश करने वालों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ साबित होगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा। वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा। आकस्मिक धन लाभ के साथ-साथ आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा।

पढ़ें- Royal Enfield Classic 350 को खरीद सकते हैं 62 से 98 हजार में, मिलेगी गारंटी, वारंटी और लोन प्लान.. जानिए 

मिथुन
इस राशि को जातकों के लिए भी सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ साबित होगा। धन आगमन के नए अवसर मिलेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। निवेश के अच्छा मुनाफा मिल सकता है। बिजनेस करने वालों की आर्थिक स्थिति में जबदस्त सुधार होगा। अचल संपत्ति से लाभ मिलेगा।

पढ़ें- बुलेट से आ रही थी पटाखे जैसी आवाज, पुलिस ने ठोका 22 हजार का जुर्माना.. 10 हजार चालान सिर्फ साइलेंसर बदलने पर  

मेष
इस राशि वालों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ रहने वाला है। सूर्य गोचर की अवधि में नौकरी और व्यापार में शुभ फल प्राप्त होंगे। नौकरी में प्रमोशन का भी योग बनेगा। हालांकि इस दौरान खर्च पर नियंत्रण रखना होगा। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। आर्थिक मोर्चे पर सूर्य का यह राशि परिवर्तन खास साबित होगा।

पढ़ें- सांसद ने 18 साल की लड़की से रचाई तीसरी शादी, दूसरी पत्नी से तलाक के दिन ही निकाह

वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन किसी वरदान से कम नहीं होगा। सूर्य गोचर की अवधि में सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा। साथ ही कार्यक्षेत्र में अपार सफलता मिलेगी। समाज में सम्मान प्राप्त होगा। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। निवेश के दृष्टोकोण से सूर्य का यह राशि परिवर्तन लाभकारी रहेगा। इसके अलावा लेनदेन के लिए ही यह समय शुभ रहने वाला है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: बीते 24 घंटे में 946 नए कोरोना मरीज मिले, 10 ने तोड़ा दम.. पॉजिटिविटी रेट 2.51% हुई

ज्योतिष शास्त्र में सूर्य को विशेष स्थान प्राप्त है। सूर्य देव के नौ ग्रहों का राजा कहा जाता है। सूर्य को मान-सम्मान, आत्मा, नौकरी, पिता और उन्नति का कारक ग्रह माना गया है।