बुलेट से आ रही थी पटाखे जैसी आवाज, पुलिस ने ठोका 22 हजार को जुर्माना.. 10 हजार चालान सिर्फ साइलेंसर बदलने पर

बुलेट से आ रही थी पटाखे जैसी आवाज, पुलिस ने ठोका 22 हजार का जुर्माना.. 10 हजार चालान सिर्फ साइलेंसर बदलने पर

The sound of firecrackers was coming from the bullet, the police fined 22 thousand.. 10 thousand challan only for changing the silencer

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : February 12, 2022/9:37 am IST

फतेहाबाद, हरियाणा। फतेहाबाद में ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है। ट्रैफिक पुलिस ने तेज आवाज वाली बुलेट सवार युवक का 22 हजार रुपये का चालान काटा है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

बुलेट से तेज पटाखे जैसी आवाज निकल रही थी। इसके अलावा पुलिस ने बताया कि युवक हेलमेट नहीं पहना हुआ था। उसके पास लाइसेंस, आरसी तक नहीं था। पुलिस ने साफ कर दिया है कि इस तरह की लापरवाही और नियम तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: बीते 24 घंटे में 946 नए कोरोना मरीज मिले, 10 ने तोड़ा दम.. पॉजिटिविटी रेट 2.51% हुई

चालान की राशि में 10 हजार रुपये बुलेट का साइलेंसर बदलने पर किया गया। इसके अलावा बाइक सवार युवक ने हेलमेट भी नहीं लगा रखा था। इनके पास लाइसेंस और आरसी भी नहीं थी। साथ ही ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर 22 हजार रुपये का चालान काटा गया। ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी हेतराम ने बताया कि बीते दिन लाल बत्ती चौक पर बुलेट पर दो युवक सवार थे।

पढ़ें- तेज रफ्तार कार हिंडन नदी में गिरी.. 3 युवकों की मौत.. शादी में शामिल होकर लौट रहे थे तीनों

ट्रैफिक पुलिस की नजर इन पर पड़ी तो बाइक से पटाखे जैसी आवाज आ रही थी। ऐसे बाइक सवारों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है और जब इनसे कागज मांगे गए तो इनके पास पुलिस को दिखाने के लिए कुछ भी नहीं था। दस्तावेज दिखाने पर इन जुर्माना कुछ कम कर दिया जाएगा।

पढ़ें- मारुति की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी.. क्रेटा से भी बड़ा.. सिंगल चार्ज में 500 KM की लंबी रेज.. नेक्सॉन EV की बढ़ेगी टेंशन!

 

 
Flowers