'दूसरे मर्द के साथ संबंध बनाते देख लिया था पति'.. एक्ट्रेस ने अपने निजी जिंदगी पर किए बड़े खुलासे

‘दूसरे मर्द के साथ संबंध बनाते देख लिया था पति’.. एक्ट्रेस ने अपने निजी जिंदगी पर किए बड़े खुलासे

'दूसरे मर्द के साथ संबंध बनाते देख लिया था पति'.. एक्ट्रेस ने अपने निजी जिंदगी पर किए बड़े खुलासे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : March 24, 2022/11:08 am IST

नई दिल्ली।  हॉलीवुड की एक एक्ट्रेस कैथरीन टायल्डस्ले ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई राज खोले हैं। साथ ही बताया कि कैसे उनके पति ने एक बार उन्हें दूसरे मर्द के साथ संबंध बनाते हुए देखा था।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक ज्यादातर एक्टर सेक्स सीन करते हुए ये सोचते हैं कि उनके पार्टनर वो ना देंखे, लेकिन कैथरीन का मामला अलग है। वो खुद अपने पति को ये सीन देखने के लिए आमंत्रित करती हैं। इसके अलावा वो उस सीन से जुड़ी सलाह भी अपने पति से मांगती हैं।

पढ़ें- ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ महंगा.. अब इतनी ढीली करनी होगी जेब.. फीस में किया गया इजाफा

पिछले साल आईटीवी थ्रिलर व्यूप्वाइंट में 38 वर्षीय कैथ ने रोमांस किया था, लेकिन उनके पति को उससे दिक्कत नहीं हुई। एक्ट्रेस ने कहा कि अभी वो टॉम पिटफील्ड के साथ जिंदगी गुजार रही हैं, लेकिन उनके पहले कई रिश्ते थे, जो उनके काम की वजह से खत्म हो गए। टॉम बहुत ही कूल शख्स हैं, वो सेक्स सीन देखने के बाद भी साथी एक्टर से जलन नहीं करते हैं।

पढ़ें- देश में कोरोना के 1,938 नए मामले, 67 ने तोड़ा दम.. एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 22,427 हुई

एक्ट्रेस के मुतााबिक टॉम बहुत ही अच्छे इंसान हैं। वो रोजाना बेटे को उठाते हैं और उसे स्कूल ले जाते हैं, क्योंकि वो गर्भवती होने की वजह से ज्यादा काम नहीं कर सकती हैं। उनको एक्टिंग में काफी दिलचस्पी है। उनको जब भी कोई रोल मिला है, उन्होंने उसे ठुकराया नहीं, भले ही वो कैसा भी हो। आगे भी वो इसी तरह काम जारी रखेंगी और उन्हें उम्मीद है कि टॉम उनका पूरा साथ देंगे।

पढ़ें- रात में पति की हरकतों से तंग आ गई थी पत्नी.. रात में प्यार से खाना खिलाकर कर दिया काम तमाम

कैथरीन ने जोर देकर कहा कि अगर मैं कोई सेक्स सीन कर रही हूं और टॉम सेट पर मौजूद हों तो ये मेरे लिए अच्छा रहता है। टॉम जब वहां पर रहेगा तो वो खुद देखेगा कि ये टीवी पर जितना सेक्सी दिखता है, वास्तव में उतना नहीं रहता है। वैसे उन्होंने 2016 में टॉम से शादी की थी। उनका एक सात साल का बेटा भी है, जबकि वो जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

 

 

 
Flowers