रात में पति की हरकतों से तंग आ गई थी पत्नी.. रात में प्यार से खाना खिलाकर कर दिया काम तमाम

रात में पति की हरकतों से तंग आ गई थी पत्नी.. रात में प्यार से खाना खिलाकर कर दिया काम तमाम

रात में पति की हरकतों से तंग आ गई थी पत्नी.. रात में प्यार से खाना खिलाकर कर दिया काम तमाम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : March 24, 2022/10:06 am IST

News zara hatke : भरतपुर, राजस्थान। फल विक्रेता जितेंद्र सैनी की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी दीपा ने ही की थी। दीपा पति जितेन्द्र के जुल्मों से तंग आ चुकी थी। लिहाजा उसने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- 500 फाइटर टाइगर्स की भर्ती, 25 हजार मिलेगा वेतन, नक्सली गतिविधियों पर नजर रखेंगे युवा

पुलिस के मुताबिक दीपा ने बताया कि पति जितेंद्र शादी के बाद से ही आए दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। दीपा ने पुलिस को बताया कि वह पेट के रोग से पीड़ित हो गई थी। इसके कारण उसका इलाज चल रहा था। दूसरी तरफ वह पति के जुल्मों से तंग आ चुकी थी। इसलिये उसने मार डालने का प्लान बनाया।

पढ़ें- पंखे से लटका मिला पिता.. बेड में मिली बेटी की लाश.. अब फैली सनसनी

दीपा ने बताया कि 21 मार्च की रात को भी पति जितेन्द्र ने उसके साथ हैवानियत की थी। इससे तंग आई दीपा ने जब जितेन्द्र को खाना परोसा तो उसकी सब्जी में नींद की गोलियां डाल दी। खाना खाने के बाद जब जितेन्द्र गहरी नींद में सो गया। उस समय दीपा ने कपड़े से उसका मुंह, नाक और गला दबा दिया। बाद में चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। दीपा द्वारा हत्या का जुर्म कबूल कर लिये जाने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें- UNSC में नहीं पारित हो सका रूसी प्रस्ताव, भारत सहित 13 देशों ने नहीं लिया मतदान में हिस्सा

22 मार्च की सुबह सूचना मिली कि जितेंद्र सैनी की हत्या कर दी गई है। इस पर वह अपने परिवार के साथ नगर आया। वहां जितेन्द्र चारपाई पर मृत अवस्था में पड़ा मिला। विजेन्द्र सैनी ने मृतक की पत्नी दीपा (27) पर हत्या करने का आरोप लगाया।

पढ़ें- ‘जो महिलाएं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, वह अपनी शादी से खुश नहीं’.. विवाहित महिलाओं को गर्लफ्रेंड बनने का देता था ऑफर..फिर जाल में फंसाता था ऐसे 

घटनास्थल के आसपास लगे रहे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला गया। मृतक के बैकग्राउंड की रिपोर्ट ली गई। मृतक जितेंद्र के फुटेज के साथ उसकी पत्नी के बारे में गहनता से पड़ताल की गई। सीसीटीवी कैमरों के आधार पर 21 मार्च की रात से 22 मार्च की सुबह तक जितेंद्र कहीं आता-जाता नहीं दिखाई दिया। इस पर पुलिस ने उसकी पत्नी दीपा को पूछताछ के लिए तलब किया। दीपा से हुई पूछताछ में वह बार-बर अपने बयान बदलती रही। इस पर पुलिस का शक उस पर और गहरा गया। बाद में पुलिस ने मनोवैज्ञानिक तरीके से दीपा से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया।

पढ़ें- budh gochar 2022: 6 राशि वालों के लिए बुध का गोचर शुभ संकेत नहीं.. करियर, कारोबार और पैसों के मामले में अलर्ट रहने की जरुरत 

 

 
Flowers