टीका नहीं लगवाने वाले जोकोविच नहीं खेलेंगे इंडियन वेल्स, मियामी में

अब तक नहीं लगवाई वैक्सीन.. जोकोविच नहीं खेल सकेंगे इंडियन वेल्स.. अमेरिका यात्रा पर भी पाबंदी

टीका नहीं लगवाने वाले जोकोविच नहीं खेलेंगे इंडियन वेल्स, मियामी में

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : March 10, 2022/12:37 pm IST

न्यूयॉर्क, 10 मार्च (एपी) बीस बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन नोवाक जोकोविच ने कहा कि वह इंडियन वेल्स या मियामी में हार्ड कोर्ट टेनिस टूर्नामेंट नहीं खेल सकेंगे क्योंकि उन्होंने कोरोना का टीका नहीं लगवाया है और वह अमेरिका यात्रा नहीं कर सकते ।

पढ़ें- Punjab Assembly Election Result 2022 Live: AAP कांग्रेस का रिप्लेसमेंट.. आने वाले दिनों की दूसरी बड़ी पार्टी.. पंजाब में मिली ‘सरदारी’ पर राघव चड्डा का बड़ा बयान 

जोकोविच ने ट्वीट किया कि ‘सेंटर्स फोर डिसीज कंट्रोल’ ने पुष्टि की है कि नियमों में बदलाव नहीं होगा लिहाजा वह अमेरिका में नहीं खेल सकेंगे ।

पढ़ें- Rakhi Sawant ने अपनी ग्लास से Urfi Javed को पिलाया जाम.. वीडियो देख लोग कह रहे कई तरह की बातें

जोकोविच ने इस साल सिर्फ एक टूर्नामेंट दुबई में खेला है और विश्व रैंकिंग में भी वह दूसरे स्थान पर खिसक गए । उन्होंने कोरोना का टीका नहीं लगवाया है जिसकी वजह से वह जनवरी में आस्ट्रेलियाई ओपन नहीं खेल सके थे ।

पढ़ें- इस मशहूर सिंगर ने टीवी इंडस्ट्री को कहा अलविदा! इमोशनल पोस्ट में किया खुलासा

इंडियन वेल्स में बीएनपी परीबस ओपन के ड्रॉ में उनका नाम था हालांकि टूर्नामेंट के आयोजकों ने कहा था कि कोरोना टीके की पूरी डोज लेने वालों को ही इसमें खेलने की अनुमति रहेगी ।

पढ़ें- Assembly Election Result 2022 Live: यूपी में बीजेपी 250 तो ‘सपा’ 100 के पार.. उत्तराखंड-गोवा में भी बन रही सरकार.. देखिए 

 
Flowers